Breaking News

बीकॉम की छात्रा ने गोमती नदी में लगाई छलांग, तलाश जारी

 

लखनऊ, राजधानी के गौतमपल्ली थानाक्षेत्र स्थित वीमेन पॉवर लाइन 1090 चौराहे पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक स्कूली छात्रा ने नदी में छलांग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव की तलाश में जुट गई लेकिन अभी कुछ सफलता हाथ नहीं लगी हैं।

योगी सरकार ने, चंदौली के सीडीओ श्रीकृष्ण त्रिपाठी को, किया निलम्बित

रक्षाबंधन पर, योगी सरकार ने, महिलाओं को दिया, बेहतरीन गिफ्ट

 पुलिस के मुताबिक पुराना टिकैतगंज की रहने वाले लक्ष्मी कुमार सिंह की बेटी अंकिता सिंह  जय नारायण पीजी कालेज में बी.कॉम की छात्रा है। बताया जा रहा है कि रोजाना की तरह आज भी अंकिता कॉलेज जाने के लिए घर से निकली। कॉलेज न जाकर वह गौतमपल्ली स्थित वीमेन पॉवर लाइन 1090 चौराहे पर पहुंची और बिना कुछ कहे गोमती नदी में छलांग लगा दी।

योगी सरकार के एक मंत्री ने, शादी का कराया पंजीकरण

अब इस बैंक में जमा करें टमाटर, 6 महीने बाद पाएं 5 गुना ज्यादा

 वहां पर टहलने वालों ने जब यह देखा तो शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया और शव को खोजना शुरू कर दिया। खबर लिखे जाने तक काफी देर से नदी में कूदी छात्रा की तलाश गोताखोर कर रहे हैं लेकिन अभी तक शव नहीं मिल सका है।

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 गोताखोर शव को ढूंढने में जुटे हैं। वहीं घटना की जानकारी पर परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। गौरतलब है कि गोमती नदी का यह स्थान पर कई युवक-युवतियों व प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी का प्रयास व आत्महत्या की हैं। लगातार हो रही घटना से यह और गांधी सेतु वाला स्थान सुसाइड का अड्डा बनता जा रहा हैं।

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें

भारतीय राजनीति मे परिवारवाद क्यों ? कैसे ? और कितने हैं राजनैतिक परिवार?