Breaking News

बेघर होने के बाद जसलीन-मेघा ने किया बड़ा खुलासा ,बताया कौन बनेगा बिग बॉस12 का विनर

नई दिल्ली, रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ में वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान चौंकाने वाले इविक्शन की वजह से मेघा और जसलीन का घर में सफर खत्म हो गया. सलमान खान ने शुक्रवार को ही साफ कर दिया था कि इस हफ्ते एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट्स की घर से छुट्टी होगी. बेघर होने के बाद जहां जसलीन ने अपने और अनूप जलोटा के रिश्ते का राज खोला है, वहीं मेघा ने भी अपने बाहर आने की वजह बताई है.

बिग बॉस 13वें हफ्ते में पहुंच चुका है. बढ़ते दिनों के साथ शो रोमांचक हो रहा है. बीते शनिवार को जसलीन मथारू और मेघा धाड़े बेघर हुईं. शो से आउट होने की वजह से दोनों काफी निराश हैं. उनका मानना है कि सोमी खान और रोहित सुचांती को उनकी जगह जाना चाहिए था. मेघा और जसलीन ने इंटरव्यू में बताया कि उनके हिसाब से कौन बिग बॉस 12 का विनर बनना चाहिए. इत्तेफाक की बात ये है कि दोनों ने एक ही शख्स का नाम लिया.

जसलीन और मेघा का मानना है कि बिग बॉस 12 की ट्रॉफी श्रीसंत को जीतनी चाहिए. जसलीन ने कहा- ”मुझे लगता है श्रीसंत ही बिग बॉस का खिताब जीतेंगे. उन्हें ही जीतना चाहिए. उनकी जर्नी शानदार रही है. श्रीसंत ने खुद को घर में बहुत संभाला है. सुरभि की जली-कटी बातें सुनने के बाद भी उन्होंने काफी संयम रखा. श्रीसंत ने घर में अपनी पर्सनैलिटी के सारे शेड्स दिखाए हैं.”

वहीं मेघा ने विनर पूछे जाने पर दो नाम लिए. उनके हिसाब से शो दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और श्रीसंत में से कोई एक जीतेगा. मेघा ने कहा-” दोनों ही शानदार खेल रहे हैं. उनकी जर्नी काफी अच्छी रही है. दोनों जीतने के प्रबल दावेदार हैं. श्रीसंत और दीपिका में से कोई भी जीतेगा मुझे बहुत खुशी होगी. ”