Breaking News

यौन उत्पीड़न के आरोपी जेएनयू के प्रोफेसर जौहरी मामले मे, क्यों खामोश है मोदी सरकार

नयी दिल्ली,  जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय के छात्रों ने आज प्रोफेसर अतुल जौहरी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए विश्वविद्यालय से वसंतकुंज पुलिस थाने तक विरोध मार्च निकाला। प्रोफेसर जौहरी के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न की नौ शिकायतें हैं। गंभीर मामलों मे एफआईआर दर्ज होने के तीन दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाही नही हुई। मोदी सरकार की रहस्यमय  चुप्पी बनी हुयी है।

 योगी सरकार का एक साल, नाकामी की मिसाल, जानिये क्यों ?

मोदी सरकार का सबका साथ – सबका विकास, पढ़ाई छोड़ने वालों में दलित-मुस्लिम सबसे ज्यादा..?

जेएनयू में छात्राओं के यौन शोषण मामले में छात्रसंघ का विरोध तीसरे दिन उग्र हो गया। उन्होंने आरोपी प्रोफेसर की गिरफ्तारी नहीं होने पर सोमवार देर शाम साउथ-वेस्ट दिल्ली के वसंतकुंज थाने के बाहर प्रदर्शन किया। लड़कियों की शिकायतों पर 8 अलग-अलग एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर छात्र-छात्राओं ने  धरना दिया।

जानिए मायावती ने किसको दी ये अहम सलाह

राज ठाकरे ने किया बड़ा धमाका, मोदी को लेकर किये बड़े खुलासे

जेएनयू की 9 रिसर्च स्कॉलर्स ने स्कूल ऑफ लाइफ साइंस डिपार्टमेंट के एचओडी प्रो. अतुल जौहरी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।जेएनयू छात्र संगठनों और 54 प्रोफेसरों ने कहा है कि 8 छात्राओं ने आरोपी प्रोफेसर अतुल जौहरी के खिलाफ अलग-अलग शिकायत दर्ज कराईं, लेकिन पुलिस ने सिर्फ एक मामले में केस दर्ज किया। छात्राओं ने अलग-अलग वक्त में यौन शोषण की घटना हुईं। पुलिस को इन्हें अलग मामला मानना चाहिए, लेकिन सिर्फ एक एफआईआर में सबके नाम डाल दिए। पुलिस सभी पीड़िताओं के बयान दर्ज करे। बजाय इसके आरोपी प्रोफेसर को बचाया जा रहा है।

चारा घोटाला केस में जगन्नाथ मिश्रा समेत 12 बरी, लालू यादव को सजा…

बसपा के बाद अखिलेश ने एक और भरोसेमंद दल की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ

रामविलास पासवान ने दलितों और पिछड़ों को लेकर BJP की सोच पर उठाये सवाल

 बीजेपी की यूपी की राज्यसभा सीट भी फंसी, बसपा की हो सकती है आसान जीत

उन्होंने कहा कि जेएनयू प्रशासन ने भी प्रोफेसर अतुल जौहरी के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वह जेएनयू परिसर में मिली सुविधाओं का लाभ उठा रहे हैं। जेएनयू प्रशासन ने उन्हें उनके अकादमिक दायित्वों से भी मुक्त नहीं किया है। इतना सब होने के बावजूद भी आखिर क्यों चुप है मोदी सरकार?

अखिलेश यादव ने की जनसंख्या के अनुपात मे, अवसरों मे भागीदारी की मांग

सपा नेता ने अखिलेश-मायावती का बताया भविष्य

इस तस्वीर को देख अखिलेश यादव ने कहा,बहुत दुख होता हैं..

बैलेट पेपर से चुनाव कराने पर बीजेपी ने दिया बड़ा बया

 अखिलेश यादव ने कहा, हम बैकवर्ड हिंदू हैं…..