Breaking News

भाजपा और कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए घोषित किये प्रत्याशी

नई दिल्ली ,भारतीय जनता पार्टी  और विपक्षी कांग्रेस ने राजस्थान की दो लोकसभा सीटों और एक विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है.

आखिर शिवपाल सिंह यादव क्यों गये जेल….

भारत के मोबाइल बाजार पर है, इन 10 चीनी कंपनियों का राज…

  राजस्थान में 29 जनवरी को होने वाले दो लोकसभा सीटों और एक विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी कांग्रेस ने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. भाजपा ने अलवर लोकसभा सीट से श्रम मंत्री जसवंत सिंह यादव को और अजमेर लोकसभा सीट से पूर्व केंद्रीय मंत्री सांवरलाल जाट के बेटे रामस्वरूप लांबा को उपचुनाव का उम्मीदवार घोषित किया है.

गुजरात- कांग्रेस ने युवा पाटीदार और हार्दिक के पसंदीदा को सौंपी नेता विपक्ष की कमान

सरकार और कॉलेजियम के बीच गतिरोध का खामियाजा, इतने हाईकोर्टों में नहीं हैं मुख्य न्यायाधीश ?

 वहीं पार्टी ने भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ विधानसभा से शक्ति सिंह हाडा को चुनाव मैदान में उतारा है. विपक्षी कांग्रेस ने अजमेर लोकसभा सीट पर पूर्व विधायक रघु शर्मा और मांडलगढ़ विधानसभा सीट के लिए विवेक धाकड को उम्मीदवार बनाया. कांग्रेस ने इससे पूर्व अलवर लोकसभा सीट पर कर्ण सिंह यादव को उम्मीदवार बनाये जाने की घोषणा की थी. अजमेर से भाजपा सांसद सांवरलाल जाट, अलवर से भाजपा सांसद चांद नाथ और मांडलगढ़ भाजपा विधायक कीर्ति कुमारी का पिछले दिनों निधन हो जाने के कारण तीनों सीटों पर उपचुनाव 29 जनवरी को होगा.

एडवोकेट मोतीलाल यादव की एक और जनहित याचिका पर बड़ा निर्णय, लाउडस्पीकरों पर लगा प्रतिबंध 

लालू यादव की सजा का सदमा बहन नहीं कर पाई बर्दाश्त ,हुई मौत

मुलायम सिंह के चुनाव लड़ने को लेकर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान…