Breaking News

भाजपा सरकार में हो रहे जुर्म को मीडिया मे, दिखाया नहीं जा रहा: अखिलेश यादव

इटावा,

पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार में हो रहे जुर्म को मीडिया मे, दिखाया नहीं जा रहा है।सहारनपुर में भड़की जातीय हिंसा को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने  कहा है कि इस हिंसा के बाद से ही लोगों का विश्वास सरकार से टूट चुका है। अब मीडिया को इस घटना को अच्छे से दिखाने की जरूरत है।

अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मीडिया ने मुझे भी गिराने की कोशिश की

बुधवार को इटावा में मौजूद अखिलेश यादव ने कहा कि जब उनकी सरकार थी तो मीडिया छोटे से छोटे क्राइम के साथ उनकी फोटो लगाकर पेश करता था। उन्होंने कहा, अब वक्त है कि मीडिया सहारनपुर में हुई इस घटना को भी लोगों तक पहुंचाए।

अखिलेश ने खोला राज- पीएम मोदी के कान मे, मुलायम सिंह ने क्या कहा ? देखिये वीडियो

 ऐसा नहीं है कि भाजपा सरकार में कोई जुर्म नहीं हो रहा लेकिन उसे दिखाया नहीं जा रहा है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मंगलवार को ग्राम शब्बीरपुर और सड़क दूधली के संबंध में होने वाली महापंचायत को लेकर जिले के कई इलाकों में पथराव, आगजनी और गोलीबारी हुई।

अखिलेश को बड़ा झटका- चुनाव लड़ेगा, शिवपाल का समाजवादी सेक्युलर मोर्चा

 दलितों ने पुलिस को जमकर निशाना बनाया। जगह-जगह मारपीट, पथराव, फायरिंग, तोडफोड़ व आगजनी हुईं। पुलिस की जीप तोड़ दी और रामनगर पुलिस चौकी में आग लगा दी।

सहारनपुर दंगे पर बोलीं, मायावती- अपराध नियंत्रण, भाजपा के बस की चीज नहीं

 बेहट रोड पर 45 यात्रियों से भरी बस में आग लगा दी। दंगाइयों ने कार समेत 30 दोपहिया वाहन फूंके दिए। सिपाही समेत 24 लोगों के घायल होने की खबर है।

न्यायिक सेवा में दलितों और आदिवासियों को आरक्षण दिये जाने का प्रस्ताव, लालू यादव ने करवाया पारित