Breaking News

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से हराया, जानिये कौन बना मैन ऑफ द मैच ?

रांची, पहले टी-20 मुकाबले में, टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से हरा कर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. जसप्रीत बुमराह मैन ऑफ द मैच चुने गए. भारत की तरफ से कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह ने दो-दो, जबकि भुवी, हार्दिक और युजवेंद्र ने एक-एक विकेट लिए.

सपा प्रतिनिधिमण्डल ने बिगड़ती कानून व्यवस्था पर, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार मुलायम सिंह से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव- गंभीर मंत्रणा जारी

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.4 ओवर में 8 विकेट पर 118 रन बनाए. इसके बाद बारिश की वजह से खेल को रोक दिया गया. बारिश रुकने के बाद भारत को डकवर्थ लुईस नियम के मुताबिक जीत के लिए 6 ओवर में 48 रन का लक्ष्य मिला जिसे भारत ने 5.3 ओवर में 9 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया.  टीम इंडिया के लिए शिखर धवन ने 15 रन बनाए जबकि विराट कोहली ने 22 रनों की पारी खेलकर जीत दिलाई.

जानिए शिवपाल के बेटे आदित्य यादव ने अखिलेश यादव को क्या कहा ?

जानिये, अखिलेश यादव ने क्यों लगाया, यूपी पुलिस पर हत्या का आरोप ?

ऑस्ट्रेलिया की ओर से एरॉन फिंच ने सबसे ज्यादा 42 रन बनाए. फिंच को छोड़ कर कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक पाया. ऑस्ट्रेलिया ने अपने आखिरी 6 विकेट 37 रनों के अंदर ही गंवा दिए थे. टीम इंडिया की ओर से जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव ने 2-2 तो वहीं चहल, भुवी और पंड्या ने 1-1 विकेट लिए.

केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान- मोदी सरकार बढ़ाने जा रही, पिछड़ों का आरक्षण

जीएसटी के दायरे में हो पेट्रोल-डीजल, तो जनता को मिले राहत- राहुल गांधी

ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहला झटका स्मिथ की जगह कप्तानी कर रहे डेविड वॉर्नर के रूप में लगा. भुवनेश्वर कुमार के पहले ओवर में लगातार 2 चौके जड़ने के बाद वॉर्नर उनकी अंदर आती गेंद पर चकमा खा गए और बोल्ड हो गए. वॉर्नर ने 8 रन बनाए.

कॉलेजियम के फैसले, अब देखिये वेबसाइट पर

जीएसटी मे बड़ा बदलाव, जानिये अब आपको क्या फायदा ?

ऑस्ट्रेलिया को दूसरा झटका ग्लेन मैक्सवेल के रूप में लगा, जब उनको चहल ने 17 रन के निजी स्कोर पर बुमराह के हाथों कैच करा दिया. एक छोर संभाल कर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे फिंच ज्यादा देर टिक नहीं पाए और 42 रन के निजी स्कोर पर कुलदीप यादव की गेंद पर बोल्ड हो गए.

आपातकालीन परिस्थितियों में राहत एवं बचाव के लिए बनेगा ग्रीन काॅरीडोर

 मूंछों वाली सेल्फी कैसे बनी, जातिवादी सोंच के विरोध का तरीका ?

फिंच के आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने 27 रन के अंदर 5 विकेट गंवा दिए. फिंच के बाद ऑस्ट्रेलिया को मोइजेस हेनरिक्स (8) और ट्रेविस हेड (9) के रूप में लगातार दो झटके लगे. हेनरिक्स को कुलदीप यादव ने बोल्ड करते हुए ऑस्ट्रेलिया को चौथा झटका दिया जबकि पंड्या ने ट्रेविस हेड को 9 रन के निजी स्कोर पर वापस पवेलियन भेज कर पांचवां झटका दिया.

 आजम खान ने क्यों किया अखिलेश को सावधान? लालू यादव से सीख लेने की दी सलाह..

दलित लेखक कांचा इलैया को मिल रही धमकियों के खिलाफ, बुद्धिजीवियों का प्रदर्शन

18वें ओवर में बुमराह ने टिम पेन (17) और नाथन कुल्टर नाइल (1) को आउट करके ऑस्ट्रेलिया को लगातार छठा और 7वां झटका दे दिया. उस समय ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 113 रन था. 19वें ओवर में डेनियल क्रिश्चियन को कोहली ने रन आउट कर आठवां झटका दिया.

अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा हमला, समाजवादियों से की अपील

जानिये, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में क्या बोले अखिलेश यादव ?

अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित

मोदी ये दो काम नहीं कर सकते तो बतायें, हम करके दिखा देंगे-राहुल गांधी