Breaking News

भारत में सलमान की हीरोइन बनने के लिए होड़

 

aमुंबई,  सलमान खान की एक और फिल्म भारत की हाल ही में घोषण की गई, जिसे उनके बड़े बहनोई अतुल अग्निहोत्री  अपने बैनर में बनाएंगे। इसे 2019 में ईद के मौके पर रिलीज करने की घोषणा की गई है। अधिकारिक रुप से कहा गया है कि ये एक कोरियाई फिल्म का रिमेक होगा, जिसके रीमेकिंग अधिकार खरीदे गए हैं।

इसका निर्देशन अली अब्बास जाफर करेंगे, जो सलमान खान के साथ सुल्तान बना चुके हैं और टाइगर जिंदा है बना रहे हैं। इस वक्त बालीवुड में भारत में सलमान की हीरोइन को लेकर चर्चा हो रही है। इस चर्चा में तीन नाम सबसे आगे माने जा रहे हैं, इनमें पहला नाम जैक्लीन फर्नांडिज का है, जो सलमान के साथ फिल्म किक में काम कर चुकी हैं और अब रेस 3 में उनकी हीरोइन बनने जा रही हैं।

जैक्लीन के बाद इस फिल्म के लिए दूसरा नाम दीपिका पादुकोण का है, जिन्होंने अब तक कभी सलमान के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया। तीसरा नाम प्रियंका चोपड़ा का है, जो गॉड तुसी ग्रेट हो और मुझसे शादी करोगी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और बालीवुड में नई पारी शुरु करने की कोशिश कर रही हैं। तीनों नामों के अलावा अनुष्का शर्मा और करीना कपूर के नाम भी इस रेस में बताए जा रहे हैं। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम नहीं है, जो उनके साथ टाइगर जिंदा है में काम कर रही हैं।