Breaking News

मतगणना में भाजपा के हथकंडे से सावधान रहे कार्यकर्ता- कमलनाथ

भोपाल,  मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी जीत का दावा कर रहे मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने आज कार्यकर्ताओं को सचेत रहने की सलाह देते हुए कहा कि चुनाव हार रही भारतीय जनता पार्टी  जीतने के लिए तमाम तरह के हथकंडे अपना सकती है जिससे हमें सचेत रहना है।

कांग्रेस की ओर जारी विज्ञप्ति में श्री कमलनाथ ने प्रदेश के कांग्रेसजनाें से कहा कि आपके अथक परिश्रमए कड़ी मेहनत और जनता के भारी समर्थन से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार हर हाल में बन रही हैए प्रचंड बहुमत से बन रही है। कांग्रेस जन अपना उत्साह और मनोबल बनाए रखें। जिस प्रकार की सावधानी और सतर्कता पिछले 12 दिनों से बरती गयी हैए वैसी ही सावधानी और सतर्कता मतगणना के दिन भी बरती जाये।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव हार रही भाजपा मतगणना के दिन तमाम हथकंडे अपनाएगीए बाधाएं उत्पन्न करेगीए कांग्रेसजनों का मनोबल तोड़ने का प्रयास करेगीए गड़बड़ी करने का प्रयास करेगीए अशांति फैलाने का प्रयास भी कर सकती हैए लेकिन मुस्तैद रहकर इनका डटकर मुकाबला करेंए इनसे घबराये नहीं। विशेष सावधानी और सतर्कता बरतें। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता खुद सच्चाई जानते हैं कि प्रदेश की जनता ने उनकी विदाई तय कर दी हैए इसलिए बौखलाहट में वे अनर्गल बयानबाजियां कर रहे हैं।

कमलनाथ ने कांग्रेसजनों से कहा की इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन ;ईवीएमद्ध में किसी प्रकार की गड़बड़ी दिखने पर व मतगणना को लेकर जरा सी भी शंका होने पर तुरंत आपत्ति दर्ज कराएं। भाजपा की किसी भी साजिश और षड्यंत्र को कामयाब ना होने देंए जनादेश के साथ किसी भी प्रकार का खिलवाड़ नहीं होने दें। निराकरण नहीं होने पर तुरंत प्रदेश मुख्यालय एवं लीगल सेल से सम्पर्क करें। उन्होंने कांग्रेसजनों से कहा कि चुनाव आयोग और प्रशासन से हमें उम्मीद है कि वो बगैर किसी दबाव.प्रभाव के प्रदेश भर में निष्पक्षता से मतगणना संपन्न कराएगा। किसी भी प्रकार की गड़बड़ी को रोकेगा। जनादेश के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होने देगें।