Breaking News

मायावती ने सीएम अखिलेश यादव को दिया नया नाम

akhilesh-yadav-mayawati-1459843617नई दिल्ली,  यूपी के सीएम अखिलेश यादव का बसपा अध्यक्ष मायावती ने नया नामकरण कर दिया है। यूपी के सीएम अखिलेश यादव की संसद में नरेंद्र मोदी से मुलाकात पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि दोबारा सत्ता में आने के लिए गठबंधन के लिए अखिलेश यादव  दर-दर घूम रहे हैं।

मायावती ने कहा, ”दोबारा सत्ता में आने के लिए सपा चीफ का बबुआ गठबंधन के लिए दर-दर घूम रहा है। आज वह पीएम के दर पर आया था। सपा चीफ और उनके बबुआ को पता है कि वे दोबारा यूपी की सत्ता में नहीं आ पाएंगे। इसलिए बाप-बेटे इधर-उधर गठबंधन के लिए मारे-मारे घूम रहे हैं।” बसपा अध्यक्ष ने कहा कि यूपी में लोग परेशान हैं, शादियां नहीं हो रही हैं। किसान के पास पैसे नहीं होने की खाद-बीज नहीं मिल रहा है, लेकिन बबुआ दिल्ली में घूम रहा है।

मायावती ने मुलायम के राष्‍ट्रीय गठबंधन बनाने की मंशा पर भी तंज कसा। उन्‍होंने कहा, ”रजत जयंती पर सपा मुखिया सब पार्टी के दरवाजे पर गठबंधन के लिए गए। रजत जयंती के मौके पर जब सबने देखा कि इनका परिवार ही आपस में लड़ रहा है तो सब भाग गए। कोई नहीं बोला कि हम गठबंधन करेंगे।” समाजवादी पार्टी की हालत ‘खराब’ बताते हुए मायावती ने कहा, ”हालत बहुत ज्‍यादा खराब है। गाजीपुर में रैली हुई अभी तो वहां पर कुर्सियां चल रही हैं। ऐसी स्थिति में, मैं समझती हूं कि लोगों पर एक तरफ तो केंद्र के फैसले की मार पड़ रही है। और दूसरी तरफ ऐसी दुखी और पीड़ित जनता जो बैंक और एटीएम के बाहर लाइन लगाकर खड़ी हुई है कि उन्‍हें उनका पैसा मिल जाए। किस्‍म-किस्‍म की समस्‍या हैं, छोटे-छोटे अमाउंट के लिए लोग लाइन लगाकर खड़े हैं।”मायावती ने कहा, ”मैं मोदी को बताना चाहती हूं कि अगर आप सच में ईमानदार हैं, सही सर्वे चाहते हैं। अगर आप में हिम्मत है तो संसद भंग कर फिर चुनाव कराएं।”

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *