Breaking News

मीका सिंह को पुलिस ने किया अरेस्ट तो रो पड़ीं राखी सावंत, बोलीं…

मुंबई,बॉलीवुड को सुपरहिट गाने देने वाले मीका सिंह एक बार फिर विवादों में आ गए हैं । दुबई में मीका को छेड़छाड़ के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया है। 17 साल की ब्राजीलियन मॉडल ने मीका पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं । मीका की इन हरकतों के बारे में जब राखी सावंत को पता चला तो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया।

वीडियो में राखी कहती हैं, मीका तुम इतने लफड़े करते हो ना, अभी मैं आ रही हूं तुम्हें छुड़ाने के लिए। मैं दुबई का वीजा ढूंढ रही हूं।’इसके साथ ही अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में मीका से सवाल पूछते हुए कहा- ‘तुम्हारी दिक्कत क्या है? तुम क्यों 17 साल की लड़कियों को छेड़ते हो? कभी किसी को थप्पड़ भी मार देते हो। इतने पंगे क्यों करते रहते हो तुम। मुझे बहुत तकलीफ होती है।

रिपोर्ट्स की मानें तो मीका सिंह को सुबह 3 बजे गिरफ्तार किया गया है और उन्हें अबु धाबी जेल ले जाया जा सकता है। बता दें कि ऐसा पहले बार नहीं है जब मीका सिंह का नाम किसी विवाद से जुड़ा है। 2015 में उन पर दिल्ली में एक इवेंट के दौरान एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने का आरोप लगा था। उससे पहले 2006 में राखी सावंत ने उन पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाया था। अभी दो दिन पहले ही मीका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुबई इवेंट की एक वीडियो भी शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था ‘हे दुबई मैं आपके शहर में हूं और यह पहली बार है जब मैं यहां मोस्ट पॉपुलर अवार्ड ‘द मसाला अवार्ड फंक्शन’ को अटेंड करने आया हूं।’