Breaking News

मुस्लिम युवक से शादी करने वाली हादिया के पिता केएम अशोकन हुए इस पार्टी में शामिल…

कोट्टायम,केरल में अपने परिवार की इच्छा के विरुद्ध जाकर एक मुस्लिम व्यक्ति से शादी करके इस्लाम स्वीकारने वाली हादिया के पिता के एम अशोकन ने वामपंथी पार्टी से अपना रिश्ता खत्म करते हुए भाजपा की सदस्यता ले ली।

स्थानीय भाजपा नेताओं ने कहा कि पार्टी द्वारा रविवार को वाइकोम में आयोजित ‘सबरीमला रक्षा सम्मेलन’ में अशोकन आधिकारिक तौर पर भाजपा के सदस्य हो गए। उन्होंने बताया कि टीवी पुरम गांव में आयोजित कार्यक्रम में अशोकन और 50 अन्य ने पार्टी महासचिव बी गोपालकृष्णन से सदस्यता ग्रहण की। अशोकन ने कहा कि वह और उनके परिवार के सदस्य भाकपा और लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट का समर्थन कई दशकों से करते आए लेकिन उन्होंने पार्टी से अपना नाता तोड़ने का निर्णय लिया क्योंकि हादिया मामले में कानूनी लड़ाई के दौरान उनका पार्टी के साथ ‘खराब अनुभव’ रहा।

पूर्व कर्मी अशोकन ने बताया, ‘‘ एलडीएफ ने हमारे लिए (इस मामले में) कुछ नहीं किया। और हमारे खिलाफ ही काम किया। कम से कम पार्टी ऐसा करने से बच सकती थी। उन्होंने कहा कि उनके परिवार के ज्यादातर सदस्यों ने भाजपा में शामिल होने के उनके फैसले का समर्थन किया। अशोकन ने बताया कि उनकी बेटी प्राय: उन्हें फोन करती है। उच्चतम न्यायालय ने मार्च में केरल उच्च न्यायालय के नौ महीने पुराने आदेश को रद्द करते हुए हादिया की मुस्लिम व्यक्ति से शादी बहाल कर दी थी। अपनी शिकायत में अशोकन ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी ‘लव जिहाद’ का शिकार हुई है।