Breaking News

मैनचेस्‍टर एरिना में ब्‍लास्‍ट के बाद सैंकड़ों लोग गायब, सबसे ज्‍यादा संख्‍या बच्‍चों की

मैनचेस्टर, अमेरिकी गायक एरियाना ग्रांड के एक ब्रिटिश कंसर्ट के दौरान आतंकी हमले के बाद मंगलवार को पैरेंट्स, रिश्तेदार व दोस्त सोशल मीडिया पर अपने प्रियजनों को खोज रहे हैं। इस हमले में करीब 22 लोग मारे गए। बता दें कि एरियाना के प्रशंसकों में अधिकतर टीनएज लड़के-लड़कियां हैं।

जानिये, आप स्वयं कैसे दूर कर सकतें हैं, अपने आधार कार्ड की गलतियां ?

एक मैसेज में ब्लॉंड कट बालों में फूल लगाए एक लड़की की तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा गया है, प्लीज इसे शेयर करें मेरी छोटी बहन एम्मा आज मैनचेस्टर के कंसर्ट में थी, वह फोन का जवाब नहीं दे रही है, मेरी मदद करें। एक और ट्वीटर अकाउंट में एक सूट पहने मुस्कुराते युवक की तस्वीर पोस्ट की गयी है और कहा गया है मेरा बेटा आज मैनचेस्टर एरिना में था वह फोन नहीं उठा रहा है।

मायावती ने खोली, योगीराज की पोल, कहा-चल रहा है, अपराधियों का राज

48 वर्षीय पॉला रोबिनसन अपने पति के साथ एरिना के पास ट्रेन स्टेशन पर थीं जब उन्होंने विस्फोट की आवाज सुनी और दर्जनों टीनएज लड़कियों को चिल्लाकर भागते हुए देखा। रॉबिनसन दर्जनों टीनएज लड़कियों को पास के हॉलीडे इन एक्सप्रेस होटल में ले गए और अपना फोन नंबर चिंतित पैरेंटस को ट्वीट किया और अपना पता देकर मिलने को कहा।

योगी सरकार करा रही है, आजम खान के खिलाफ जांच

सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार प्रीमियर इन व अन्य मैनचेस्टर होटलों ने अपने दरवाजे इन प्रभावित लोगों की मदद के लिए खोल दिया। इसके अलावा वहां मदद के लिए टैक्सी ड्राइवर भी आ गए जो मुफ्त सेवा उपलब्ध करा रहे थे। इस बीच हैशटैग रूम फॉर मैनचेस्टर का उपयोग फ्री बेडरूम और सोफे के लिए किया जा रहा था।

अब 2002 में हुए गुजरात दंगों को, मुस्लिम विरोधी दंगा, नहीं पढ़ाया जाएगा