Breaking News

मोदी जी को खोज रही है बनारस की जनता, गुमशुदगी का लगा पोस्टर

 

वाराणसी,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में शनिवार को उनके गुमशुदगी का लगा पोस्टर देख भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश है। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के गुमशुदगी पोस्टर को देख विपक्षी दल के लोग जमकर चुटकी ले रहे हैं। वहीं आम जन में भी इसको लेकर चर्चा है।

योगी सरकार ने, चंदौली के सीडीओ श्रीकृष्ण त्रिपाठी को, किया निलम्बित

रक्षाबंधन पर, योगी सरकार ने, महिलाओं को दिया, बेहतरीन गिफ्ट

 सर्किट हाउस सहित शहर के कई जगहों पर चिपकाए गए पोस्टर में लिखा गया हैं न जाने वह कौन सा देश जहां तुम चले गए। साथ ही यह भी लिखा गया है कि चार, पांच, और छह मार्च 2017 को रोड शो करते हुए अंतिम बार आप काशी में देखे गए थे। इसके बाद न मिलने पर काशीवासी मजबूर होकर गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कराने को मजबूर होंगे।

योगी सरकार के एक मंत्री ने, शादी का कराया पंजीकरण

अब इस बैंक में जमा करें टमाटर, 6 महीने बाद पाएं 5 गुना ज्यादा

 निवेदक में लिखा गया है कि लाचार, बेबस एवं हताश काशीवासी। इस पोस्टर को लेकर भाजपा नेता हेमन्त सिंह ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि यह काम विपक्षियों का है, उनके पास समाज को देने के लिए कुछ बचा नहीं तो अब जनता को गुमराह कर रहे हैं।

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 शहर उत्तरी के विधायक रविंद्र जायसवाल ने कहा कि यह काम मानसिक विक्षिप्त लोगों का है। ऐसे लोगों को खोजकर मैं अपने खर्च पर इलाज करवाऊंगा। प्रधानमंत्री के ऐतिहासिक फैसलों और कार्यों की जब पूरा देश तारीफ कर रहा है तो विपक्षियों को यह दिखाई नहीं दे रहा। दिन के उजाले में जब दिखाई न दें तो उसका इलाज कराना बेहद जरूरी है।

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें

इस्तीफों की लगी झड़ी, सपा के बाद, अब बसपा एमएलएसी ने भी दिया इस्तीफा