Breaking News

मोदी जी राहुल गांधी के सामने छोटे दिखाई देने लगे हैं- लालू प्रसाद यादव

lalu-prasad-yadavराष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष, लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुये कहा है कि मोदी जी राहुल गांधी के सामने छोटे दिखाई देने लगे हैं। उन्होने प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान से रिश्तों पर भी सवाल उठाया। लालू प्रसाद यादव ने अपनी फेसबुक वाल पर अपने उद्गार व्यक्त किये। जानिये उनहोने क्या कहा-

प्रधानमंत्री मोदी जी राहुल गांधी के सामने छोटे दिखाई देने लगे हैं। शिव की नगरी व कबीर और तुलसी की कर्मभूमि बनारस में PM ने अपने को राहुल से बहुत बौना साबित किया। पवित्र नगरी काशी बनारस में मोदी ने राहुल गाँधी की जी भर के खिल्ली उड़ाई। दूसरी ओर राहुल की जौनपुर की बड़ी सभा में जब नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे लगने लगे तो राहुल गाँधी ने उन्हें रोका और सही कहा विरोध विचारों का है। हम उन्हें लड़कर हराएँगे। लेकिन वे हमारे PM हैं, उनका मुर्दाबाद हम नहीं कहेंगे। बताओ यहाँ बड़ा कौन हुआ और बना?

क्या प्रधानमंत्री जैसे गरिमामयी पद पर बैठे व्यक्ति को ताली ठोक-ठोककर किसी की नकल उतारना, खिल्ली उड़ाना कहीं से भी शोभा देता है? प्रधानमंत्री बड़ी विचित्र एक्टिंग कर राजनीति का स्तर गिरा रहे है। और इनकी देखा-देखी इनके छूटमैये नेताओं का तो कहना ही क्या। विपक्षी भी अपनी गरिमा का ध्यान रखते है लेकिन इन लोगों की स्तरहीनता का कोई जवाब नहीं। जनाब ऐसे काम ही क्यों करते हो जिससे कि असुरक्षा का बोध होता है। अगर आपकी नजर में आप जो कर रहे हो वह अच्छा और सच्चा है तो फिर असुरक्षा, हीनता और डर किस बात का? Let the people decide, but don’t let the dignity of chair fall so low that people starts disrespecting PM.

दूसरा जब भाजपाई कुनबा अपने ही खोदे गये खड्डे में गिरता है तो इन्हें पाकिस्तान शिद्दत से याद आता है। भाजपाई, पाकिस्तान से अपने सम्बंध स्पष्ट करे। ये जब फँसते है और डरावनी हार सामने दिखाई देती है तो इन्हें दुश्मन देश पाकिस्तान रूपी पतवार याद आती है।

मोदी के पाकिस्तान से क्या रहस्यमयी ताल्लुकात है बताये? जब मर्जी वहां जहाज उतार देते है, ISI को देश में एयरबेस की जाँच के लिए बुलाते है और जब फँसते है तो उसे याद करते है। बिहार में करारी हार सामने देख पाकिस्तान के नाम पर छाती पीट रहे थे। बिहार की महान जनता ने ऐसी पटखनी दी अब तक होश नहीं आया है।

 राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष, लालू प्रसाद यादव की फेसबुक वाल से साभार…..

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *