Breaking News

मोदी सरकार की विफल पाक नीति का परिणाम हैं पाक की नापाक हरकतें-कांग्रेस

नयी दिल्ली, कांग्रेस ने नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी सेना की ‘नापाक हरकतों’ को नरेंद्र मोदी सरकार की ‘विफल पाक नीति’ का परिणाम करार देते हुए सवाल किया कि ‘आखिर हमारे हुक्मरान देश की सुरक्षा को कब तक खतरे में डालते रहेंगे। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मोदी सरकार की विफल पाक नीति का एक ताज़ा उदाहरण: सीमा पर पाक की नापाक हरकतों से 2 जवान शहीद और 13 नागरिक घायल,31 गांवों में 27000 लोग प्रभावित।’’

उन्होंने पूछा, ‘‘आख़िर कब तक हमारे हुक्मरान अपनी ढुल-मुल नीतियों से देश की सुरक्षा को ख़तरे में डालते रहेंगे? सुरजेवाला ने ट्वीट में कहा कि देश के बैंक भारी घाटे में चल रहे हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार कर्ज अदायगी नहीं करने और म्युचुअल फंड्स पर जीएसटी माफ कर रही है जिसका बोझ सीधे आम जनता पर पड़ेगा ।

उन्होंने कहा, ‘बैंक भारी नुकसान में चल रहे हैं लेकिन मोदी सरकार ने मुफ्त सेवाओं, मौजूदा म्युचुअल फंड्स, कर्ज अदायगी नहीं नहीं करने और क्रेडिट कार्ड बिल के विलंब भुगतान पर जीएसटी माफ करने का सहारा लिया है।’ कांग्रेस नेता ने दावा किया कि इससे मोदी सरकार को 40 हजार करोड़ रुपये मिलेंगे लेकिन आम जनता को इसका बोझ उठाना पड़ेगा। उन्होंने सवाल किया इस तरह की ‘लूट’ क्यों ?