Breaking News

यादव सेना यादवोदय की, सोशल मीडिया वर्कशाप संपन्न, बड़े अभियान की तैयारी…

लखनऊ, सामाजिक न्याय की लड़ाई को जन -जन तक पहुंचाने के लिये, यादव सेना यादवोदय, द्वारा आज लखनऊ मे  सोशल मीडिया वर्कशाप  का आयोजन किया गया. जिसमे सोशल मीडिया के लोकप्रिय चैनलों फेसबुक, ट्विटर, व्हाटस्एप , यूट्यूब आदि के उपयोग के हारे मे तकनीकी जानकारी उपलब्ध करायी गयी।

शरद यादव ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, टल सकता है महागठबंधन का संकट

लालू प्रसाद यादव ने किया एेलान, तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा

 सोशल मीडिया वर्कशाप मे जहां एक ओर मीडिया का प्रभाव,  मीडिया मे दलितों -पिछड़ों की स्थिति, सोशल मीडिया क्यों जरूरी , प्रमुख मीडिया संस्थानों  आदि के बारे मे जानकारी दी गई, वहीं दूसरी ओर सामाजिक भेदभाव, संसाधनों मे जनसंख्या के अनुपात मे भागीदारी, आरक्षण, जातीय जनगणना आदि सामाजिक न्याय के मुद्दों के प्रति भी प्रतिभागियों की संवेदनशीलता को बढ़ाया गया। टेक्निकल टीम द्वारा, सोशल मीडिया के तकनीकी पहलुओं से भी वर्कशाप मे आये प्रतिभागियों को परिचित कराया गया।

बुंदेलखंड के आदिवासी क्षेत्रों को, अफ्रीकी देशों की तर्ज पर किया जायेगा विकसित

पैरा एथलीट सुंदर सिंह गुर्जर ने, लंदन में दिलाया स्वर्ण पदक

यादव सेना यादवोदय, के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्येन्द्र यादव ने बताया कि चूंकि भारत के मेन स्ट्रीम मीडिया ने सामाजिक न्याय के मुद्दे की हमेशा उपेक्षा की है और दलितों -पिछड़ों और आदिवासियों की लड़ाई को हमेशा कमजोर करने का काम किया है. इसलिये अब हमारे पास सोशल मीडिया ही एकमात्र सहारा है.

लिली सिंह, यूनिसेफ की नयी वैश्विक सद्भावना दूत, नियुक्त

 योगी सरकार ने की, अखिलेश यादव- मुलायम सिंह के सुरक्षा काफिले मे, बड़ी कटौती

उन्होने बताया कि हमारी योजना यूपी के 75 जिलों मे से प्रत्येक जिले से कम से कम एक सदस्य को सोशल मीडिया की तकनीकों और सामाजिक न्याय के मुद्दों के बारे मे प्रशिक्षित करने की है. यह हमारा पहला प्रयास रहा जो अपने उद्देश्यों मे पूरी तरह सफल रहा , इसी प्रकार अभी कुछ और सोशल मीडिया वर्कशाप आयोजित की जायेंगी। साथ ही एक बड़े अभियान की शुरूआत की जायेगी।

 क्या है खास, सोनिया गांधी की नई मीडिया मैनेजमेंट टीम मे ?

यूपी मे बिजली संकट को लेकर, समाजवादी पार्टी ने परिषद से किया बहिर्गमन