Breaking News

यूपी के ये तीन होटलों में पकड़ी गई कई कॉल गर्ल….

नई दिल्ली,देवरिया के स्टेशन रोड पर संचालित तीन होटलों में सोमवार को छापा मारकर पुलिस ने 29 महिलाएं और 27 पुरुषों को रंगरेलियां मनाते पकड़ा। पुलिस की छापेमारी में पकड़ी गईं महिलाओं से पूछताछ में यह बात सामने आई है। पुलिस ने पकड़ी गई महिलाओं व पुरुषों का बयान लेने के बाद पांच महिलाओं, उनके साथ आए पांच पुरुष व होटल मालिक समेत चौदह लोगों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार का मुकदमा पंजीकृत किया है। जबकि अन्य महिलाओं व पुरुषों को उनके परिजनों को बुलाकर डीएम की मौजूदगी सुपुर्द कर दिया।

अब पेड़-पौधों का मांस खाएंगे लोग, जानवर के मीट जैसा होगा स्वाद

कुत्ता समझकर पाल रही थी ये महिला,असल में निकला ये जानवर….

शहर के स्टेशन रोड स्थित होटलों में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने सहारा, इंडिया व नेशनल होटल में एक साथ छापेमारी की। इस दौरान 29 महिलाएं संदिग्ध हालत में पुरुषों के साथ पकड़ी गईं। पुलिस ने देर रात तक पकड़ी गई महिलाओं व पुरुषों से पूछताछ की। जबकि रात को बारह बजे तक जिलाधिकारी अमित किशोर, पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र एक-एक महिलाओं व युवतियों का बयान दर्ज किया। इसमें पांच महिलाओं ने देह व्यापार की बात स्‍वीकार किया।

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

कुशीनगर के डुमरी हाटा से एक युवक के साथ आई महिला ने कहा कि उसे दो हजार रुपये देकर युवक होटल में लाया था। जबकि सलेमपुर उपनगर के इचौना निवासी एक युवक लार थाना क्षेत्र के एक गांव के युवती के साथ आया था, युवती ने पांच हजार रुपये में उसके साथ आने की बात कही है। इसके अलावा भलुअनी थाना क्षेत्र के एक गांव से अपने ही गांव के एक युवक के साथ आई युवती ने भी कबूल किया कि उसे डेढ़ हजार रुपये देकर युवक होटल में लाया था, साथ ही यह बताया कि यह होटल सारी सुविधाएं उपलब्ध कराते हैं।

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….