Breaking News

यूपी ने सपा को गोद लिया है, मोदी को नही-मुलायम सिंह यादव

mulayemसैफई, समाजवादी पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि यूपी ने सपा को गोद लिया है, मोदी को नही। उन्होने अपने पुत्र अखिलेश यादव के एक बार फिर उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की उम्मीद जाहिर करते हुए स्पष्ट किया कि पार्टी में कोई मतभेद नहीं है.

एक टीवी चैनल के संवाददाता द्वारा यह पूछने पर कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को उत्तर प्रदेश का ‘गोद लिया हुआ बेटा’ बताते हैं, मुलायम सिंह ने कहा कि वह तो कुछ भी कहते हैं, उन्हें कहने दीजिए. यूपी ने असल में सपा को गोद ले लिया है. मुलायम सिंह ने सैफई में मतदान करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि चुनाव बाद यूपी का मुख्यमंत्री तो अखिलेश ही बनेगा, क्योंकि उसके कार्यकाल में विकास के कार्य हुए हैं. उसने गरीबों, किसानों, नौजवानों, सभी के लिए काम किया है.

सपा पर परिवारवाद को बढ़ावा देने के पीएम मोदी के आरोप पर उन्होंने कहा कि अब जनता हमारे परिवार के लोगों को चुनती है, तो हम क्या करें. मुलायम ने कहा कि उनके छोटे भाई और जसवंत नगर सीट से सपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव बड़े अंतर से विजयी होंगे. यह पूछने पर कि इस बार पहले के विधानसभा चुनाव की तरह प्रचार क्यों नहीं कर रहे हैं, मुलायम ने कहा कि वह प्रचार कर रहे हैं. अभी और चरण बाकी हैं और वह पार्टी के लिए प्रचार करेंगे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *