Breaking News

यूपी में निकली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन….

लखनऊ,यूपी में  बंपर वैकेंसी निकली. उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने असिस्टेंट प्रोफेसर्स और अन्य पदों के लिए वैकेंसी निकाली हैं. इसके लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 26 सितंबर 2019 है.

यूपी के इस सरकारी स्कूल के बच्चों का दिमाग है गुगल से भी तेज….

अप्लाई करने के पहले कैंडीडेट्स ऑफिशियल नोटिफिकेशन में मांगी गई एजुकेशन क्वालीफिकेशन को ध्यान से पढ़ना होगा. फिर योग्य कैंडीडेट्स बताए गए फॉर्मेट में अप्लाई करने की आखिरी तारीख से पहले एप्लीकेशन सबमिट कर दें.

अब यूपी में लखनऊ के बाद इस शहर में चलेगी मेट्रो….

उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक अधिसूचना में दिए निर्देशों का पालन करें. अन्यथा उनकी एप्लीकेशन रिजेक्ट कर दी जाएगी. इसलिए वे डिटेल को सावधानीपूर्वक पढ़ें. पढ़ें वैकेंसी डिटेल-

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

424 असिस्टेंट प्रोफेसर्स की वैकेंसी के लिए जिन डिपार्टमेंट्स में भर्ती की जाएगी उनमें मेडिसिन, एनेस्थिसियोलॉजी, डर्मेटोलॉजिस्ट, ऑप्थैमोलॉजी, जनरल मेडिसिन, रेडियोडायग्नोसिस, E.N.T (Oto-RhinoLaryngology), जनरल सर्जरी और अन्य शामिल हैं.

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त सब्जेक्ट के साथ MD (SPM)/MD की डिग्री हो. इसके साथ ही उनके पास कुछ सालों का तजुर्बा भी होना चाहिए. ज्यादा जानकारी के लिए कैंडीडेट्स उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमिशन (UPPSC) की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर विजिट करें.

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….