Breaking News

योगी सरकार कर रही है लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन – सपा विधायक

कानपुर,सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कानपुर के संक्षिप्त दौरे के दौरान उन्हे नजरबंद करना लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन है। याेगी  यहां अखिल भारतीय आयुर्वेद महासम्मेलन का उदघाटन करने आये थे। मुख्यमंत्री के आगमन के दौरान किसी तरह का व्यवधान उत्पन्न ना होए इसलिये जिला प्रशासन ने श्री बाजपेई के आवास के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया।

सपा विधायक का आरोप है कि इस तरह से घर में नजरबन्द करना अघोषित इमरजेंसी है। ऐसा लग रहा है कि लोकतंत्र समाप्त हो गया है। जिला प्रशासन के आदेश पर काकादेव पुलिस को आर्य नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक के घर के बाहर तैनात कर दिया गया था। उन्हें ताकीद दी गयी कि कोई भी घर के बाहर ना निकले। बाजपेई ने कहा कि उन्हे घर में इसलिए नजरबन्द किया गया क्याेंकि जब भी श्री योगी कानपुर आते हैं तो वह उनसे मिलने के लिए जिला प्रशासन से समय की मांग करते है लेकिन हर बार जिला प्रशासन उनको मुख्यमंत्री से मिलने का समय ना देकर आवास में नजरबन्द कर देता है।

उन्होने कहा  आज एक बार फिर मुख्यमंत्री कानपुर आये और इस बार हमने उनसे मिलने का समय नहीं मांगा है। इसके बावजूद आवास के बाहर पुलिस लगाकर हमको नजरबन्द कर दिया गया। सरकार के दबाव में जिला एवं पुलिस प्रशासन समाजवादी लोगों को दबाने का प्रयास कर रहा है लेकिन हम दबने वाले नहीं है। अगली बार मुख्यमंत्री योगी जब कानपुर आएंगे तब समाजवादी नौजवान पूरी ताकत से उनका इस्तेकबाल करेगा और उनको समाजवादी ताकत का एहसास करा देगा।