Breaking News

राष्ट्रीय जनता दल को, लाठी से लैपटॉप तक पहुंचाने वाले, युवा नेता तेजस्वी यादव

पटना,  राष्ट्र्ीय जनता दल  के फेसबुक पेज पर लाठी से लैपटॉप शीर्षक से एक लेख पोस्ट किया गया है. लेख का शीर्षक है-लाठी से लैपटॉप तक.

मुलायम सिंह ने लोहिया ट्रस्ट की बैठक में, चार दिग्गजों को किया बाहर

 दो तरह के नोट छापने को लेकर, विपक्ष का राज्यसभा में हंगामा

यह लेख पार्टी के युवा नेता, बिहार के नेता विरोधी दल और पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बारे मे है कि उनके नेतृत्व मे पार्टी मे क्या सकारात्मक परिवर्तन आया हैं. इसे तेजस्वी यादव ने अपने वॉल पर पोस्ट किया है-

 ‘जनादेश अपमान यात्रा’ पर, घर से निकले तेजस्वी यादव

 पदोन्नति में आरक्षण के अध्यादेश को मिली मंजूरी

” राजद के कार्यकर्ताओं को लाठी पकड़नी और चलानी पहले से आती है अब तेजस्वी यादव ने बदलते दौर के साथ उनके हाथों में लाठी के साथ लैपटॉप भी पकड़ा दिया। Tejashwi Yadav की साफ़ सुधरी स्वच्छ छवि और मॉडर्न राजनीति के साथ साथ विचारधारा से गहरा जूड़ा होने के नाते वह नीतीश कुमार और बीजेपी के लिए सिरदर्द बने हुए है। बिहार के युवा तेजस्वी यादव से ख़ुद को अच्छे से connect कर पा रहे है। तेजस्वी की कार्यशैली हर जाति-धर्म के युवाओं को उनके साथ जोड़ रही है।

देखना है ‘बुरे वक्त’ में कितने लोग मेरे साथ हैं- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने यूं ही नहीं कहा, यूपी में बंदूकराज और गुजरात में पत्थरबाज-राजेंद्र चौधरी

जो युवा सामाजिक, राजनीतिक रूप से जागरूक है वे सभी किसी ना किसी रूप में ख़ुद को तेजस्वी यादव से जोड़ना चाहते है क्योंकि तेजस्वी के सुनहरे भविष्य के साथ उनका भी भविष्य जुड़ा होगा। वैसे भी बिहार की राजनीति में एक दशक में बड़ा राजनैतिक वैक्यूम होगा और तबतक तेजस्वी ब्राण्ड बन चुके होंगे। अभी तेजस्वी के क़द का बिहार में कोई युवा नहीं है।तेजस्वी को युवाओं तो युवाओं को तेजस्वी से जुड़ने की ललक है। तेजस्वी की रणनीतिक टीम इस दिशा में गम्भीर रूप से प्रयासरत भी है। आने वाले समय में एक अलग राजनीति देखने को मिलेगी। जो भी हो बिहार के युवाओं को फ़ायदा ही होगा और नए दौर की राजनीति को भी।”