Breaking News

राहुल- अखिलेश को सुनने उमड़ा जनसैलाब, नही पहुंच पाये मंच तक, वाहन से किया संबोधित

rahul akhilesh~29~01~2017~1485702387_storyimageलखनऊ ,राहुल गांधी और अखिलेश यादव का ‘रोडशो’ जब पुराने लखनऊ में एक जनसभा में तब्दील हुआ। भीड़ का आलम यह रहा कि दोनों नेता भाषण के लिए बनाये गये मंच तक पहुंच ही नहीं पाये और जिस वाहन से वे रोडशो कर रहे थे, वहीं से जनता को संबोधित किया।

राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस करने के बाद, ‘रोडशो’ किया जो पुराने लखनऊ में पहुंचकर एक जनसभा में तब्दील हो गया। उत्साह से लवरेज भीड़, दोनों ही नेताओं को सुनने के लिये बेताब थी। ऐतिहासिक घंटाघर के सामने तंग सड़कों पर इतनी भीड़ जमा हो गयी कि कांग्रेस उपाध्यक्ष और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री भाषण के लिए बनाये गये मंच तक पहुंच ही नहीं पाये और जिस वाहन से वे रोडशो कर रहे थे, वहीं से जनता को संबोधित किया।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुये कहा कि वह चंद अमीर घरानों के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने इस कड़ी में विजय माल्या और ललित मोदी के नाम लिये और कहा कि अमीरों के काले धन को मोदी सरकार ने नोटबंदी के जरिए सफेद किया, जबकि गरीब जनता की कमर तोड दी। उन्होने  कहा कि नोटबंदी के फैसले से उन्होंने देश की अधिसंख्य आबादी को काफी तकलीफ दी है जबकि चंद अमीरों की जेबें भरी हैं और उनके काले धन को सफेद किया है। अखिलेश यादव ने किसान, गरीब और नौजवानों के लिए काम जारी रखने की बात दोहराते हुए कहा कि वह विकास के एजेण्डे को आगे बढाएंगे। जनसभा के दौरान कांग्रेस और सपा के समर्थक, वरिष्ठ नेता, विधायक एवं सांसद मंच पर मौजूद थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *