Breaking News

लंदन के आलीशान घर में रह रहा है ये भगोड़ा, शुरू किया नया कारोबार

नई दिल्ली ,पंजाब नैशनल बैंक का 14 हजार करोड़ रुपये लेकर देश से चंपत होने वाले जिस नीरव मोदी को सरकार ढूंढ रही है, वह लंदन के वेस्ट एंड में एक आलीशान अपार्टमेंट में रह रहा है और वहीं हीरे का नया कारोबार भी शुरू किया है। यूके डेली टेलीग्राफ ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उसने भगोड़े व्यापारी का इंटरव्यू लिया है। शनिवार के शुरुआती घंटों में उसने हेडलाइन लगाई ‘एक्सक्लूसिव: भारत का सबसे वांछित शख्स नीरव मोदी- 14 हजार करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने वाला लंदन में आराम से रह रहा है।

इस करोड़पति को चाहिए दामाद, बस माननी होगी ये छोटी सी शर्त

यूपी में इन लोगो को लगने वाला है बड़ा झटका…..

वीडियो में दिख रहा है कि 48 साल का नीरव मोदी जिसके प्रत्यर्पण के लिए भारत सरकार ने अनुरोध किया है और उसके खिलाफ इंटरपोल का रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया हुआ है, वह ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट के लग्जरी फ्लैट में रह रहा है और उसने सोहो में हीरे का नया कारोबार भी शुरू कर लिया है। वीडियो में नीरव मोदी पहले से मोटा लग रहा है और उसने मूंछें बढ़ा ली हैं। भारत सरकार के सूत्रों और दूसरे उच्च सूत्रों का कहना है कि नीरव मोदी ने लंदन में प्लास्टिक सर्जरी करवाई है ताकि वह प्रत्यर्पण से बच सके।

सीजन का सबसे बड़ा ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट

इस तारीख से पहले कर दें अपने बकाया बिजली के बिल का भुगतान, वरना

डेली टेलीग्राफ ने नीरव मोदी के 62 करोड़ रुपये के आलीशान लग्जरी स्काईस्क्रैपर घर को ढूंढ़ लिया है जिसमें वह इन दिनों निवास कर रहा है। इस घर का मासिक किराया 13 लाख के करीब है। अखबार का दावा है कि उसने यहां हीरे का नया व्यापार भी शुरू कर लिया है जिसे वह अपने घर से थोड़ी सी दूरी से संचालित करता है। इस व्यापार की शुरुआत उसने मई 2018 में की थी। उसने होलसेल ट्रेड एंड रिटेलर इन वाचिस एंड ज्वैलरी में अपने कारोबार को सूचीबद्ध करवाया है।

घर में शेर पालना पड़ा भारी,जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे हैरान….

आठ साल की बच्ची के पेट से निकली ये खतरनाक चीजें……

टेलीग्राफ ने लिखा, ‘ऐसा लगता है कि नीरव मोदी ने अपने भगोड़ेपन को छिपाने के लिए आश्चर्यजनक रूप से एक अडिग रवैया अपनाया हुआ है। वह अपने घर और हीरा कंपनी के बीच अपने कुत्ते को घुमाने के लिए ले जाता है।’ टेलीग्राफ को सरकारी सूत्रों से पता चला है कि नीरव मोदी को हालिया महीनों में विभाग ने एक राष्ट्रीय बीमा नंबर दिया है ताकि वह काम कर सके। साथ ही इससे वह यूके में ऑनलाइन बैंक अकाउंट को संचालित कर सकता है जबकि भारत में वह वांछित है।

कार लोन पर ये बैंक दे रहा है बड़ा तोहफा…..

1 साल तक फ्री में करें हवाई सफर,बस करना होगा ये छोटा सा काम….

यह भी पता चला है कि वह एक वेल्थ मैनेजमेंट कंपनी के संपर्क में है जो अमीर विदेशियों को सलाह देती है। हालांकि यह साफ नहीं है कि ब्रिटिश सरकार ने उसे राष्ट्रीय बीमा नंबर क्यों प्रदान किया है और अभी तक इंटरपोल के नोटिस पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की है। ब्रिटेन में कानूनी तरीके से काम करने के लिए राष्ट्रीय बीमा नंबर की जरूरत होती है।

इस बैंक ने बदले ये नियम, जान लें वरना हो सकता है बड़ा नुकसान…

दुनियाभर में मंडरा रहे हैं ये बड़े खतरे, जानिए भारत पर क्या होगा असर…

रसोई गैस सिलेंडर हुआ इतना महंगा,कीमत जानकर रह जाएगें हैरान…

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए न यूज करें डेबिट कार्ड, ये है बड़ी वजह

वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं घर बैठे सिर्फ एक SMS से ऐसे करें पता…

जानें कौन से ऐंड्रॉयड ऐप्स स्लो कर रहे हैं फोन, चेंज करें सेटिंग्स

गलती से किया गया ईमेल ऐसे रोकें….

देखिए सबसे ज्यादा Google पर क्या सर्च कर रहा है पाकिस्तान…