Breaking News

लखनऊ इन्दिरा नहर में बारातियों का वाहन गिरा, सात बच्चे डूबे..

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश में लखनऊ जिले के नगराम क्षेत्र में गुरुवार भोर बारातियों का पिकप डाला इन्दिरा नहर में जा गिरा, जिससे उसपर सवार सात बच्चे डूब गये जबकि 22 बाराती तैरकर निकलने में कामयाब रहे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने घटनास्थल से लौटने के बाद यहां बताया कि बाराबंकी के लोनी कटरा क्षेत्र के सराय पाण्डे गांव से कल नगराम इलाके के पटावा खेडा गांव में बारात आई थी। विवाह समारोह के बाद तड़के जब वे लोग वापस पिकप डाला से जा रहे थे तो गांव से करीब 500 मीटर दूर ही चले थे कि चालक की लापरवाही से पिकप डाला इन्दिरा नहर में पलट गया। वाहन में सवार 29 लोगों में से 22 बाराती तैरकर नहर से बाहर निकल आये लेकिन सात बच्चे डूब गये।

उन्होंने बताया कि डूबे बच्चों में दो लडकियों और पांच लड़के हैं।  उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर एनडीआरएफ और एसटीआरएफ की टीम मौंके पर पहुंच गई है और नहर का पानी बंद कराने के बाद जालडाल कर लापता बच्चों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि नहर से दुर्घटनाग्रस्त वाहन को बाहर निकाल लिया गया है । नैथानी ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गये और राहत एवं बचाव कार्य का जायजा लिया।