Breaking News

लग्जरी कार पर गोबर लगाकर घूम रही है ये महिला,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली,मई का महीना आते ही भीषण गर्मी की शुरुआत हो जाती है. इससे बचने के लिए लोग तरह-तरह की चीजें ट्राई करते हैं. इस बीच एक ऐसी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिससे देखकर सब चौक गए हैं.

अगले पीएम का नाम बताने पर ये कंपनी दे रही है बंपर छूट…..

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में एक महिला ने नायाब तरीका अपनाया है. दरअसल, अहमदाबाद की रहने वाली सेजल शाह ने अपनी टोयोटा कोरोला कार को ठंडा रखने के लिए उसे गाय के गोबर से लीप दिया है. सोशल मीडिया पर इस कार की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. फेसबुक यूजर रूपेश गौरंग दास ने गोबर से रंगी इस कार की तस्‍वीरें पोस्‍ट करते हुए लिखा, गाय के गोबर का इससे सही इस्‍तेमाल मैंने अब तक नहीं देखा.

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

45 डिग्री सेल्सियस की गर्मी को मात देने के लिए और अपनी गाड़ी को गरम होने से बचाने के लिए सेजल शाह ने अपनी कार को गाय के गोबर से रंग दिया है. वायरल फोटो में साफ नजर आ रहा है कि कार मालकिन ने अपनी टोयोटा कार को गोबर से रंग दिया है. इस पोस्‍ट पर लोग सवाल पूछ रहे हैं कि गोबर की दुर्गंध से बचने के लिए कार के अंदर बैठे लोग कैसे बचते हैं.

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

एक अन्‍य यूजर ने पूछा कि गोबर की कितनी लेयर का इस्‍तेमाल कार को ठंडा रखने के लिए रंगने में किया गया है. यह टोयोटा कोरोला कार महाराष्‍ट्र में रमनिकलाल शाह के नाम से खरीदी गई है. मालूम हो कि ग्रामीण इलाकों में घर-आंगन को गोबर से लीपने की यह प्रथा आम है. विज्ञान भी यह मानता है कि गाय का गोबर दीवारों पर लगाने से घर ठंड में गर्म और गर्मी में ठंडे रहते हैं.

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….