Breaking News

लालू यादव ने ट्विटर पर किया कमाल, दस लाख प्लस फॉलोअर्स क्लब में हुये शामिल

टना, लालू प्रसाद यादव ट्विटर पर दस लाख प्लस फॉलोअर्स के क्लब में शामिल हो गये हैं. सोशल मीडिया  माइक्रोब्लॉगिंग साइट के मामले में 1.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव बिहार के सभी नेताओं में नंबर एक पर हैं. 

 
 लालू प्रसाद यादव ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट को बहुत प्रभावशाली ढंग से इस्तेमाल किया. 2014 में ,लालू प्रसाद यादव ट्विटर से जुड़े थे. वह अब ट्विटर पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहते हैं और अपने विरोधियों पर ट्वीट्स के माध्यम से लगातार हमले जारी रखते हैं. जब भी मौका आता है वो ट्विट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, आरएसएस और आरक्षण विरोधियों पर अक्सर प्रहार करते रहते हैं. हाल ही मे, ट्विटर पर उन्होंने अपने परिवार पर लगे संपत्ति से संबंधित मामले पर भी सुशील मोदी के हमलों का सही से जवाब दिया. पिछले काफी कुछ दिनों से लालू यादव और सुशील मोदी के बीच ट्विटर वॉर देखने को मिल रही है. लालू यादव के किये हुये ट्वीट अक्सर मीडिया की हेड लाइन बन जातें हैं।

 

 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी सहित अन्य लोग भी लालू से काफी पीछे हैं. नीतीश कुमार 2010 में माइक्रोब्लॉगिंग साइट से जुड़े थे. नीतीश कुमार के 6.45 लाख फॉलोअर्स हैं और उनके 2006 ट्वीट हैं. इनमें से ज्यादातरट्वीट उनके शराबबंदी पर ही हैं. वहीं, सुशील मोदी के ट्विटर पर 5.37 लाख फॉलोअर्स हैं और 10.3 हजार ट्वीट्स हैं.  लालू यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के ट्विटर पर 1.02 लाख फॉलोअर्स हैं. लालू प्रसाद ने सबको पीछे छोड़ दिया है.