Breaking News

विपक्ष कितना भी गठबंधन कर लें , मोदी ही बनेंगे दोबारा प्रधानमंत्री -वेदांती

आजमगढ़,  उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में मिशन मोदी अगेन पीएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी ;भाजपाद्ध के खिलाफ विपक्ष चाहे जितना गठबंधन बनाने लेकिन नरेन्द्र मोदी ही दुबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।
श्री वेदांती मंगलवार को जिले के सिधारी में मिशन मोदी अगेन पीएम जिला कार्यकारिणी के सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश की जनता की पहली पसंद श्री मोदी ही है । कांग्रेस की आलोचना करते उन्होंने कहा कि गांधी परिवार मोदी को हराना चाहता है लेकिन जनता ही दुबारा प्रधानमंत्री बनायेगी।

उन्होंने विपक्षी दलों पर प्रहार करते हुए कहा कि मोदी के आगे सब अस्त्र-शस्त्र फेल है। जब सोनिया और राहुल का कोई असर नहीं हुआ तो प्रियंका क्या करेंगी । उन्होंने कहा कि कांग्रेस नया-नया नाम आगे लाकर लोगो के बरगलाने का काम कर रही । उन्होंने कहा की राष्ट्रहित में श्री मोदी को ही पीएम बनाना होगा।

वेंदाती ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि उनके पिता मुलायम सिंह यादव यहां काफी कम मतो से जीते थे। उन्होंने लोगों से श्री यादव को हराने की अपील की ।

इस मौके पर गोरख प्रान्त की अध्यक्ष प्रतिमा सिंह ने भी कार्यकर्ताओ में जोश भरते हुए कहा कि कार्यक्रम में श्री वेंदाती के आने से नई उर्जा का संचार हुआ है। सभी कार्यकर्ता दोबारा श्री मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए लालायित है।