Breaking News

शांति बहाली को लेकर पुलिस ने निकाली सदभावना रैली

गोण्डा , उत्तर प्रदेश में गोण्डा के कर्नलगंज और कटराबाजार क्षेत्रो में जनजीवन सामान्य करने के लिये पुलिस ने  सभी सम्प्रदाय के लोगो संग सदभावना रैली निकाली।

पुलिस क्षेत्राधिकारी जटाशंकर राव ने  बताया कि दुर्गापूजा विसर्जन यात्रा के दौरान हुई हिंसक झड़पों के बाद इलाके में शांति बहाल करने की कोशिशों के तहत पुलिस ने प्रभावित क्षेत्रो में भ्रमण कर लोगो से अमन चैन की अपील की। स्थिति को सामान्य करने के लिये इलाके में शांति कमेटिया आयोजित की जा रही है। दोनों वर्गो के जिम्मेदार लोगो को संग लेकर पुलिस के महिला और पुरुष जवान भाईचारा ए साम्प्रदायिक सौहार्द ए अमन चैन पुनः स्थापित करने के स्लोगन के साथ अपील कर रहे है।

उन्होने बताया कि हिंसाग्रस्त टिकौली ए खिण्दूरा ए बराव ए कटरा कस्बा ए कर्नलगंज नगर समेत अन्य क्षेत्रो में पुलिस के जवान सदभावना रैली निकाल रहे है। रैली में विभिन्न प्रकार के पम्प्लेट जिस पर देश हित मे शांति बनाए रखेएमित्रता की मिसाल बनायेए बैर भाव छोड़ो आपस मे नाता जोड़ोए हमारा एक ही नारा बना रहे भाईचारा आदि प्रकार के स्लोगन अंकित है। राव ने बताया कि कर्नलगंज कस्बाए रेलवे स्टेशनए बस स्टेशन पर पैदल भ्रमण कर लोगो को शांति और सद्भावना बनाये रखने की हिदायत दी जा रही है।