Breaking News

साधना यादव ने मीडिया के सामने आ कर कुछ भी गलत नहीं कहा: मुलायम सिंह

mulayam700नई दिल्ली, मुलायम सिंह यादव ने यूपी में हुई पार्टी की करारी हार के बाद इसके लिए सीधे तौर पर अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहराया है। यूपी के अंतिम चरण के मतदान से पहले मीडिया के सामने आई उनकी पत्नी पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि साधना ने मीडिया के सामने आ कर कुछ भी गलत नहीं कहा। उनका कहना था कि साधना ने बेहद सादगी से यही कहा था कि इस दौरान उनका अपमान किया गया।

साधना के बयान पर दी गई सफाई पर उन्होंने कहा कि साधना ने किसी के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया था। उनका कहना सिर्फ इतना ही था कि उनका अपमान नहीं किया जाना चाहिए था। यूपी के चुनाव प्रचार में न उतरने के बाबत मुलायम का कहना था कि वर्ष 2012 में उन्होनें करीब 300 रैलियां की थीं लेकिन इस बार उन्होंने केवल चार ही रैलियां की वह भी बेमन के साथ। पिछले दिनों समाजवादी पार्टी में छिड़े घमासान के लिए भी उन्होंने अखिलेश यादव को ही जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि इस हार की सबसे बड़ी वजह वही घमासान रहा है। इस घमासान के बाद लोगों ने सपा को वोट इसलिए नहीं किया क्योंकि इस दौरान उनका अपमान किया गया था। पार्टी में मचे घमासान के बाद यही संदेश सपा कार्याकर्ताओं और जनता के बीच पहुंचा था।

हार के बाद मुलायम की अखिलेश से बातचीत पर वह बोले की अब वह क्या बोलेगा। उन्होंने अखिलेश को सलाह दी कि हार के बाद भी उन्हें जनता के बीच जाकर जनता को बधाई और धन्यवाद देना चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *