Breaking News

सीतापुर में रोड शो के दौरान राहुल गांधी पर फेंका गया जूता

rahul_gandhi_b_140315सीतापुर, देवरिया से दिल्ली तक किसान महायात्रा पर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आज सीतापुर में विरोध झेलना पड़ा. सीतापुर में जारी एक रोड शो के दौरान  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जूता फेंके जाने की ख़बर है.
राहुल गांधी का आज दिन में सीतापुर में रोड शो था. राहुल गांधी खुले वाहन में सवार थे. इसी दौरान उनकी बस पर जूता फेंका गया. जूता फेंके जाने पर उन्हें नहीं लगा.कांग्रेस उपाध्यक्ष पर जूता फेंकने वाले 25-वर्षीय युवक अनूप मिश्रा को हिरासत में ले लिया गया है.

राहुल गांधी आज लखनऊ पहुंचे. लखनऊ एयरपोर्ट पर उनका स्वागत पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के साथ पूर्व सांसद राजा राम पाल तथा विधायक रीता बहुगुणा जोशी ने किया. इसके बाद उनका काफिला सीतापुर की ओर रवाना हो गया. सीतापुर से पहले भिटौली में उन्होंने सभा की. भिटौली चौराहा पर सभा में राहुल गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की दो पार्टियों के मुखिया मायावती और मुलायम सिंह का रिमोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में हैं. उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की मायावती के साथ ही मुलायम सिंह यादव मे भी भारतीय जनता पार्टी के साथ लडऩे का दम नहीं है.  सिर्फ कांग्रेस ही उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने में सक्षम है. राहुल गांधी सीतापुर में रोड शो करने के साथ ही लखीमपुर में रोड शो तथा खाट पर चर्चा कार्यक्रम भी करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *