Breaking News

सेक्युलर मोर्चा न बनाये जाने का, मीडिया मे करवाया जा रहा झूठा प्रचार- शिवपाल यादव

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने अपने साथ साजिश किये जाने का आरोप लगाया है. उन्होने कहा है कि मीडिया मे बार-बार झूठा प्रचार किया जा रहा है कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा नही बनेगा या सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाये जाने के विरोध मे हैं.

तैयार रहिये, अब रोज बदलेंगे पेट्रोल-डीजल के दाम

एनडीटीवी पर सीबीआई छापेमारी को, मायावती ने सबक सिखाने की फूहड़ कोशिश बताया

शिवपाल सिंह यादव ने अपने विरोधियों पर बड़ा हमला करते हुये कहा कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के प्रति लोगों के बढ़ते आकर्षण से कुछ लोग परेशान हैं. एेसे लोग हमारे कार्यकर्ता और समर्थकों को भ्रमित करने के लिये मीडिया मे लगातार  एेसी खबरें प्रकाशित करवा रहें हैं कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने का विचार छोड़ दिया गया है या उसमे अभी देर है. उन्होने कहा कि इस बात का भी जोर-शोर से प्रचार करवाया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन के खिलाफ हैं और उन्हे कोई जानकारी नही है.

सहारनपुर जातीय दंगों से बनी दलित विरोधी छवि को सुधारने के लिये, बीजेपी का बड़ा प्लान

शिवपाल सिंह, से मिलने वालों का लगा तांता, आम के साथ खास भी मिले

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एेसा जानबूझकर करवाया जा रहा है . उन्होने कहा कि  समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के गठन की घोषणा तय समय 06 जुलाई को होगी. शिवपाल सिंह ने कहा कि मोर्चे का गठन नेताजी मुलायम सिंह यादव की सहमति से किया जा रहा है और वही मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे.

चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के विरोध में, दलितों का प्रदर्शन, कांग्रेस उतरी समर्थन मे

एनडीटीवी के संस्थापक प्रणव रॉय के घर, सीबीआई की छापेमारी, कहा-झूठे केस में फंसाया जा रहा