Breaking News

22 नवम्बर को शिवपाल यादव करेगें ये बड़ा काम….

इटावा, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से लंबी अनबन के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया का गठन करने वाले शिवपाल सिंह यादव बडे भाई एवं सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के सम्मान में 22 नवम्बर को उनका जन्मदिन मनाकर अपनी ताकत का अहसास कराएंगे।

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…

प्रसपा महासचिव आदित्य यादव ने यहां बताया कि धर्म निरपेक्षता एवं समाजवाद को सशक्त स्वर देने वाले मुलायम सिंह यादव का 79 वां जन्मदिन पार्टी श्धर्म निरपेक्षता दिवसश् के रूप में मनाएगी ताकि लोक जीवन में धर्म निरपेक्षता एवं सामाजिक सद्भाव जैसे शाश्वत मूल्यों को ताकत मिले। शिवपाल अपने बडे भाई मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन के बहाने समाजवादी पार्टी को करारी चोट देने के मूड मे नजर आ रहे है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने उनका जन्मदिन सैफई मे बडे स्तर पर मनाने का निर्णय लिया है।

सावधान,आपके SIM से ही मिनटों में आपके अकाउंट से गायब हो सकते हैं सारे पैसे ,जानिए कैसे..

उन्होंने बताया कि चूंकि मुलायम सिंह पहलवान भी रहे है इसलिए उनका पहलवानी से भी खासा रिश्ता है। इसी रिश्ते को ध्यान मे रख कर उनके जन्मदिन पर सैफई के मास्टर चंदगीराम स्टेडियम मे विशाल दंगल का आयोजन किया जा रहा है । इसी समारोह मे दंगल की शुरूआत से पहले केक काटने का भी कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। आदित्य ने बताया कि दंगल समारोह को भव्यता प्रदान करने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के नेता शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को अपने पिता के नाम पर स्थापित एसएस मेमौरियल स्कूल परिसर मे एक बैठक ली जिसमे सैफई इलाके के समाजवादी पार्टी से जुडे कई अहम लोगो ने भाग लिया।

इस महीने बढ़ सकती है इन सरकारी कर्चमारियों की सैलरी…

इस बैठक मे शिवपाल सिंह यादव ने सभी से नेता जी के जन्मदिन के मौके पर आयोजित होने वाले दंगल मे बढचढ कर हिस्सेदारी करने के लिए विचार.विमर्श किया। शिवपाल सिंह ने सभी सदस्यों और गैर सदस्यों को अपनी अपनी जिम्मेदारियॉ भी सौपी। सैफई महोत्सव का पांच दिन के आयोजन की बात सामने आई है जिसके बारे मे 22 नवम्बर को खुद शिवपाल सिंह यादव ही ऐलान करेगें। नेता जी के जन्मदिन को लेकर सैफई मे तरह तरह की चर्चा चल निकली है । इससे पहले अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री रहते हुए नेता जी का भव्यतापूर्ण जन्मदिन मनाया था जिसकी चर्चा आज भी होती है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया भी अखिलेश के समय मे मनाये गये नेता जी के जन्मदिन को चुनौती देने का मन बनाये हुए है।

डेबिट कार्ड को लेकर बैंकों ने शुरू की ये नई सुविधा,अब नहीं हो सकेगा फ्रॉड…

SBI बैंक ने अपनी इन सेवाओं में कर दिए हैं बड़े बदलाव…

आज इतने रुपय सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल,रेट जानकर रह जाएगें हैरान…..

यूपी में हुए कई आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर,देखें लिस्ट…

यूपी में बदला एक और शहर का नाम….

महिला के पेट से निकाला गया कंगन, चूड़ियां, चेन, मंगलसूत्र सहित और भी बहुत कुछ..

नकाब पहनकर स्कूल में मुस्लिम टीचर को पढ़ाना पड़ा भारी,जारी किया ये फरमान….

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सलाह पर, मंत्रियों के मंत्रालयों मे हुआ ये फेरबदल

आसमान में दिखाई दी तेजी से उड़ती हुई रहस्यमयी चमकीली वस्तु,अब हो सकता है…