Breaking News

25 लाख चौकीदारों से बात करेंगे प्रधानमंत्री

नयी दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी होली के शुभ अवसर पर कल शाम ऑडियो ब्रिज के माध्यम से देश भर में लगभग 25 लाख चौकीदारों को संबोधित करेंगे एवं उनके साथ होली के रंग साझा करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के मीडिया विभाग के राष्ट्रीय प्रमुख अनिल बलूनी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री इसी क्रम में 31 मार्च को भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये देश के लगभग 500 स्थानों पर उन श्चौकीदारोंश् से बात करेंगे जो श्मैं भी चौकीदारष् अभियान से जुड़े हैं।  मोदी आगामी लोकसभा चुनाव के पहले इस तरह से नमो ऐप पर देशवासियों से संवाद करेंगे।

बलूनी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी नेपथ्य में देश के विकास के प्रति समर्पित आम लोगों को पर्दे के पीछे से निकाल कर एक नये भारत के ध्वजवाहक के रूप में लाना चाहते हैं। यह ष्श्सबका साथए सबका विकासश् की अवधारणा पर ष्अंत्योदयश् की दिशा में उठाया गया एक महत्वपूर्ण कदम है।

बलूनी ने कहा कि यह श्री मोदी की एक विशेषता रही है कि वह हमेशा देश की जनता एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ किसी न किसी विषय पर जन.संवाद के विभिन्न माध्यमों से संवाद करते रहते हैं। उन्होंने हमेशा जन.संवाद को प्राथमिकता दी है और सरकार की नीतियाँए पार्टी के तमाम आंदोलन एवं कार्यक्रम भी इसी आधार पर तय होते हैं। प्रधानमंत्री ने नमो ऐप के जरिये वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम को जन.संवाद का सबसे बड़ा माध्यम बनाया है।