Breaking News

सांसद पप्पू यादव पर बड़ा हमला,कहा ‘रची गई हत्या की साजिश’

मुजफ्फरपुर, जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के प्रमुख और सांसद पप्पू यादव पर हमला हुआ है. बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर से मधुबनी जाने के दौरान उनकी गाड़ी पर हमला किया गया है. पप्पू यादव मधुबनी से पटना तक पैदल यात्रा की शुरुआत करने बासोपट्टी जाने के रास्ते में थे. हमले का आरोप बंद समर्थकों पर लगाया जा रहा है.

 इस बात की जानकारी खुद पप्पू यादव ने दी और कहा कि उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया गया है। पप्पू एक रैली में भाग लेने जा रहे थे। वह नारी बचाओ पदयात्रा में मधुबनी जा रहे थे। पप्पू यादव ने कहा जाति पूछकर  मुझ पर हमला किया गया. उन्होने कहा  कि अगर सीआरपीएफ के जवान उनके साथ नहीं होते तो उनकी हत्या निश्चित थी. स्थिति ऐसी हो गई थी कि गोली चलानी पड़ सकती थी. उन्होंने बताया है कि रास्ता रोक अटैक करने वालों के हाथ में पिस्टल थी.

पप्पू यादव ने कहा कि उनके काफिले में जितनी भी गाड़ियां थी सभी के शीशे टूट गए हैं. उनके मोबाइल को भी तोड़ दिया गया है. बस किसी भी तरह जान बच गई है. उन्होंने कहा कि हमले से पहले उन्हें कई और स्थानों पर रोकने की कोशिश की गई थी. हमला करने वाले गाड़ियों से पीछा कर रहे थे.

वहीं, पप्पू यादव ने यह भी कहा है कि हमले के बाद एसपी और आईजी से संपर्क साधने की कोशिश की गई. लेकिन किसी से संपर्क नहीं हो पाया. किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया. पप्पू यादव का आरोप है कि उनके हत्या की प्लानिंग की गई है. वह समाज के बुराईयों के साथ लड़ाई लड़ रहे हैं. इसलिए उन्हें रोकने के लिए ऐसा किया गया है.

इस घटना के बाद पप्पू यादव ने ट्वीट किया. “#महाजंगलराज का नंगा नाच#नारी_बचाओ_पदयात्रा में मधुबनी जाने के दौरान हमारे काफिले पर #BharatBandh के नाम पर गुंडों ने हमला किया,कार्यकर्ताओं को बुरी तरह जाति पूछ-पूछकर पीटा है। आखिर बिहार में कोई शासन-प्रशासन है, या, नहीं!CM @NitishKumar  आप किस कुम्भकर्णी नींद में सोये हैं।”