Breaking News

बीजेपी को बड़ा झटका,पूर्व केंद्रीय मंत्री के बेटे ने छोड़ा BJP का साथ….

जयपुर, भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है.पूर्व केंद्रीय मंत्री के बेटे ने बीजेपी का साथ छोड़ दिया है.

लखनऊ के इस प्रसिद्ध मंदिर मे चल रहे बालिका आश्रय गृह पर छापा, छुड़ाई गईं कई बच्चियां

सपा के वरिष्ठ नेता ने थामा शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चे का दामन

वाजपेयी सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे जसवंत सिंह के बेटे और विधायक मानवेंद्र सिंह ने बीजेपी छोड़ दी है. बाड़मेर में आज स्वाभिमान रैली को संबोधित करते हुये कहा मानवेंद्र सिंह ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बाड़मेर चर्चा का विषय था और 2018 में भी हर कोई बाड़मेर की ओर देख रहा है.

समाजवादी पार्टी के संगठनात्मक ढांचे में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की सेंध

अमित शाह के पुत्र जय शाह ने समाचार पोर्टल द वायर को लेकर सुप्रीम कोर्ट से की ये मांग

उन्होंने कहा कि बाड़मेर में इससे पहले कई गौरव औप संकल्प रैली हो चुकी हैं लेकिन आज स्वाभिमान रैली है. आज हमें कुछ बात करने की जरूरत है. लोग कहते हैं आप कुछ बोलते नही हैं. वह कहते हैं कि बताओ क्या हुआ है और आज में बताने जा रहा हूं. यह सरकार का आदेश है कि जो भी उसके खिलाफ हो उसके फोन टैप करो.

समाजवादी पार्टी मध्यप्रदेश में बसपा और इन दलों के साथ चुनावी मोर्चा बनाने की कोशिश में

यूपी मे बीजेपी को बड़ा झटका, कई जिलों के नेता बड़ी तादाद में समाजवादी पार्टी में हुये शामिल

मानवेंद्र ने कहा, ‘मोदी जी ने साल 2014 में मुझे फोन किया और कहा कि हमारे बीच पुराने रिश्ते रहे हैं और बाड़मेर में टिकट को लेकर जो कुछ भी हुआ वह बहुत ही दुखद है. मेरे इसमें कुछ भी लेनादेना नहीं है. मैं उस मीटिंग में नहीं था जब यह फैसला किया गया. मैं कुछ भी नहीं कर सका. मानवेंद्र ने आगे कहा कि मोदी जी ने बताया कि जसवंत सिंह को टिकट न मिलने देने की साजिश के पीछे जयपुर से दो लोग और दिल्ली में बैठा कोई एक शख्स था. मानवेंद्र सिंह ने बीजेपी के शीर्ष नेताओं पर निशाना साधते हुये कहा कि उन्होंने सभी मुद्दों पर बात की लेकिन कुछ नहीं हुआ. जख्म गहरे हो रहे थे और कोई सुनने को तैयार नहीं था.

क्रिकेट प्रेमियों के लिये बड़ा तोहफा, मुफ्त में देखिये सभी लाईव मैच

संघ लोक सेवा अयोग ने जारी किया वर्ष 2019 का परीक्षा कैलेंडर, जानिये कब है कौन सी परीक्षा

उन्होंने कहा कि अब मामला सिर्फ बाड़मेर का नहीं है पूरे राजस्थान का मुद्दा है. अपने समर्थकों से अपील करते हुए मानवेंद्र सिंह ने कहा कि अपने अंदर की आग को जलाए रखना और पूरे राजस्थान में फैलाना है. उन्होंने सीएम वसुंधरा राजे को चुनौती देते हुए कहा कि एक तूफान यहां से उठ रहा है जो पूरब की ओर बढ़ रहा है और यह जयपुर पहुंचेगा. हालांकि बीजेपी छोड़ने की घोषणा के बाद मानवेंद्र सिंह ने यह साफ नहीं किया है कि वह कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं या नहीं. उन्होंने सिर्फ इतना कहा, ‘जनता जो कहेगी वहीं जाऊंगा’.

आपका डेबिट-क्रेडिट कार्ड जल्द हो जाएगा बंद, बैंक ने जारी की डेडलाइन

अब पूरे यूपी का ड्राइविंग लाइसेंस मिलेगा लखनऊ से , 10 दिन में भेजा जाएगा लाईसेंस घर

यूपी में कई IAS अधिकारियों को मिली नई तैनाती,देखे लिस्ट….