Breaking News

अखिलेश यादव से मिला बीएड के संघर्षशील अभ्यर्थियों का एक प्रतिनिधिमंडल, जानिये क्या हुआ..?

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आज बीएड टीईटी संघर्ष संगठन एवं बीएड टेस्ट 2011 उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने भेंट कर प्रदेश में शिक्षकों की नियुक्ति किए जाने की मांग की। उन्होंने अखिलेश यादव पर भरोसा जताते हुए आशा व्यक्त की है कि वे इस सम्बंध में प्रभावी कार्यवाही में सहयोग करेंगे।

शिवपाल सिंह की भविष्यवाणी हुयी सच, पहले ही किया था सावधान, जानिये क्या कहा था ?

नरेश अग्रवाल ने एक बार फिर बदली पार्टी , भाजपा में हो रहें हैं शामिल

सपा उम्मीदवार प्रवीण निषाद ने गठबंधन को लेकर किया बड़ा एेलान…

 प्रतिनिधिमण्डल ने अखिलेश यादव को दिए ज्ञापन में कहा है कि पूरे देश में 6 से 14 वर्ष तक के बच्चों को निःशुल्क एवं गुणवत्ता परक शिक्षा अनिवार्य है। प्रदेश में कुल 1,10376 प्राथमिक विद्यालयों में शिक्षण कार्य हेतु कुल 4,86,182 शिक्षकों की आवश्यकता है जिसमें 1,77,866 शिक्षक ही विभाग में कार्यरत हैं अतः लगभग 3,08,316 शिक्षकों की तत्काल आवश्यकता है।

 तेजस्वी यादव ने मोदी पर लगाया ये बड़ा आरोप…

भाजपा ने राज्यसभा चुनावों के लिए अपने 18 उम्मीदवारों की घोषणा ,देखें पूरी लिस्ट

कोका कोला का इंडिया के लिए नया प्लान, जानिए अब क्या देगी आपको कंपनी

 सुश्री रूखसाना ने बताया कि सर्वोच्च न्यायालय ने 25 जुलाई 2017 को पारित आदेश में सरकार को छूट प्रदान की है कि वह सरकारी भर्ती प्रक्रिया आरम्भ कर सकती है लेकिन वर्तमान भारतीय जनता पार्टी की सरकार सिर्फ राजनीतिक कारण से उनके साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।

मैं खुद को बैकवर्ड नहीं मानता था, लेकिन भाजपा ने मुझे बना दिया-अखिलेश यादव

राज्यसभा चुनाव के लिये कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

राजद ने की राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम की घोषणा

 पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने  उनकी समस्या के समाधान में हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया। प्रतिनिधि मण्डल में अध्यक्ष सुनील यादव के साथ महिला अध्यक्षा सुश्री रूखसाना खां मीडिया प्रभारी, विजय यादव, सुश्री प्रज्ञा मिश्रा एवं सुश्री रेनू प्रजापति थीं। इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री अहमद हसन एवं  राजेन्द्र चौधरी मौजूद थे।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com