Breaking News

अस्पताल के ICU में भर्ती नवजात बच्चे का चूहे ने किया ये हाल,हुई दर्दनाक मौत….

नई दिल्ली, डीएमसीएच में डॉक्टरों और कर्मियों की लापरवाही की पराकाष्ठा सामने आई है।.शिशु रोग विभाग के नीकू वार्ड में भर्ती एक नवजात को चूहे ने काट लिया. जिससे उसकी मौत हो गई. परिजनों ने मृत नवजात के साथ आज सुबह प्रभारी जिलाधिकारी सह उप विकास आयुक्त डॉ. कारी प्रसाद महतो से मुलाकात की और न्याय की फरियाद की है.

अयोध्या राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने लिया ये निर्णय…

लखनऊ को मिला नया IPS ऑफिसर….

 जानकारी के मुताबिक नवजात बच्चा मधुबनी जिले के पंडौल का रहने वाला था. इलाजे के लिए उसे डीएमसीएच अस्पताल के शिशु विभाग में भर्ती कराया गया था. बच्चे की खराब हालत देखते हुए उसे एनआईसीयू में भर्ती किया गया जहां बीती रात चूहे ने बच्चे के हाथ और पैर की अंगुली को निवाला बनाते हुए उसे खा गए और बच्चे की मौत हो गई. इस घटना के बाद से मृतक बच्चे के परिवार वाले का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों का आरोप है कि चूहों के कुतरने से बच्चे की मौत हो गई.

बड़ा हादसा-समुद्र में गिरा क्रैश होकर प्लेन, 188 यात्री थे सवार….

देखिए कहीं इन दालो की जगह जहर तो नही खा रहे आप….

मामला अस्पताल के शिशु रोग विभाग का है. जिस बच्चे को चूहों ने अपना निवाला बनाने की कोशिश करते हुए कुतरा वह बच्चा पिछले 9 दिनों से इसी अस्पताल के एनआईसीयू में भर्ती था. बच्चे की मौत के बाद उसके परिजनों ने अस्पताल के कर्मियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि चूहे के कुतरने के कारण बच्चे की मौत हुई है. बच्चे के शरीर पर भी जख्म के निशान मिले हैं.

रेलवे की खास स्कीम,आपका ट्रेन टिकट वेटिंग होने पर भी मिलेगी कन्फर्म सीट,जानिए कैसे…

गूगल ने यौन उत्पीड़न को लेकर लिया बड़ा एक्शन,इन लोगों पर गिरी गाज

अस्पताल में मौजूद चूहों ने बच्चे के पैर और हाथ दोनों को बुरी तरह कुतर डाला. जख्म पर पट्टी बंधी होने के बाद भी उससे लगातार खून रिस रहा था. वहीं अस्पताल के डॉक्टर ओम प्रकाश ने भी एनआईसीयू में चूहे होने की बात को स्वीकारा है लेकिन उन्होंने कहा है कि बच्चे की मौत का कारण चूहा का काटना नहीं है. इस घटना के बाद से उसी अस्पताल में मौजूद अन्य मरीजों ने भी कहा कि यहां चारों ओर चूहे भटकते रहते हैं और मौका मिलते ही लोगों को भी काट लेते हैं.

सरकार ने दिया रिलायंस ग्रुप के मालिक अनिल अंबानी को झटका…..

अब फेसबुक पर आप जोड़ सकते हैं अपनी फोटो के साथ ये भी……

काला सागर में मिला हजारों साल पुराना जहाज , सच साबित हो सकती है यह पौराणिक कथा

आप भी ले सकेंगे पेट्रोल पंप का लाइसेंस,नियमों में होने वाला है परिवर्तन

मैं अपनी पार्टी को यह आजादी दूंगा- शिवपाल सिंह यादव

रेलवे टिकट के लिये अब लाईन लगने की जरूरत नही, इस एप्प से उठायें कई सुविधायें

चैट को सेफ रखने के लिए WhatsApp ने बनाया नया लॉक,जानिए क्या है खासियत