Breaking News

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, बस खाई में गिरी, कई यात्रियों की मौत

उत्तराखंड,यमुनोत्री हाईवे पर डामटा रिखाऊंखड्ड के पास दर्दनाक हादसा हो गया।उत्तरकाशी के बड़कोट से विकासनगर जा रही एक बस डामटा के नजदीक गहरी खाई में जा गिरी। 

खुशखबरी,अब इस हाउसिंग स्कीम के तहत आपको मिलेगा आपके सपनों का घर….

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…

उत्तरकाशी के नौगांव से विकासनगर जा रही एक निजी बस के खाई में गिरने से 11 यात्रियों की मौत हो गई। जबकि 13 यात्री घायल हैं।खाई से गिर कर बस करीब दो सौ मीटर नीचे यमुना नदी में जा गिरी। बस के पीछे चल रहे टैक्सी वाहन के चालक ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। घायलों को डामटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।घायलों का रेस्क्यू करने के बाद छह गंभीर घायलों को हेलीकॉप्टर और शेष सात को एंबुलेंस की मदद से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।बस में सवार कुल यात्रियों की संख्या पता नहीं चल पाई है। पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीमें कुछ लोगों के यमुना नदी में बहने की आशंका को देखते हुए रेस्क्यू अभियान में जुटी हैं।

सावधान,आपके SIM से ही मिनटों में आपके अकाउंट से गायब हो सकते हैं सारे पैसे ,जानिए कैसे..

इस महीने बढ़ सकती है इन सरकारी कर्चमारियों की सैलरी…

जानकारी के मुताबिक हादसा यमुनोत्री हाईवे पर डामटा क्षेत्र के पास हुआ।बस चालक के अनुसार बस का स्टीयरिंग रॉड टूटने के कारण हादसा हुआ।निजी कंपनी की बस सुबह जानकीचट्टी से बड़कोट होते हुए विकासनगर जा रही थी। डामटा पहुंचने से पहले किमथात में चालक संतुलन खो बैठा और बस डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

डेबिट कार्ड को लेकर बैंकों ने शुरू की ये नई सुविधा,अब नहीं हो सकेगा फ्रॉड…

SBI बैंक ने अपनी इन सेवाओं में कर दिए हैं बड़े बदलाव…

आज इतने रुपय सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल,रेट जानकर रह जाएगें हैरान…..

यूपी में हुए कई आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर,देखें लिस्ट…

यूपी में बदला एक और शहर का नाम….