Breaking News

मोदी सरकार बेचेगी सस्ते AC,ऑनलाइन करें बुक..

नई दिल्ली,चिलचिलाती गर्मी में लोग बेहाल हैं. इस गर्मी से राहत दिलाने के लिए मोदी सरकार जनता को नई सौगात देने की तैयारी में हैं. सत्ता में जोरदार वापसी के साथ ही मोदी सरकार अब आम आदमी को सस्ते में एयर कंडीशन (AC) उपलब्ध कराएगी. सरकार लोगों को बाजार कीमत से 15 से 20 फीसदी तक सस्ता AC खरीदने का मौका देगी. यह AC सरकारी कंपनी EESL लॉन्च करेगी. इस AC की कीमत आपके बजट में होगी और साथ ही यह कम बिजली इस्तेमाल करेगा.

रेलकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी…

दुनिया में पैदा हुआ था ये अनोखा बच्चा,अब हुआ ऐसा चमत्कार…

इसे आप घर बैठे एक क्लिक पर खरीद सकते हैं और चाहें तो एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं. अपनी पुरानी AC से बदल भी सकते हैं. इससे आपके बिजली के बिल में भी करीब 35-40 फीसदी तक की कमी आएगी. सरकार ये सुविधा अगले एक-डेढ़ महीने में देगी. खराब होने पर आपको कंपनियों के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं होगी. एलजी, पेनासोनिक, ब्लू स्टार, गोदरेज जैसी कंपनियां AC सप्लाई करने की रेस में हैं.

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

ऑनलाइन बुकिंग के 24 घंटे के भीतर एसी आपके घर में लगाने की गारंटी है. इसके लिए सरकारी कंपनी EESL जुलाई से आम ग्राहकों के लिए मार्केट प्लेस लॉन्च करेगी. ग्राहक को जुलाई तक सस्ते एसी मिलने शुरू हो जाएंगे. वहीं, कंपनी ने अगले साल तक 2 लाख लोगों को एसी बेचने का टारगेट रखा है. ध्यान रहे इस एसी को वही ग्राहक खरीद सकते हैं जिनके नाम पर बिजली का कनेक्शन होगा.

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी

लग्जरी कार पर गोबर लगाकर घूम रही है ये महिला,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….