Breaking News

आखिर ऐसा क्या हुआ कि फूट-फूटकर रोने लगीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी,देखे वीडियो

नई दिल्ली, मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी उस वक्त काफी भावुक हो गईं, जब वह करीब 35 साल बाद अपने उन पुरानी गलियों में पहुंचीं, जहां एक समय वह रहा करती थीं. दरअसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पुराने यादों को साझा कर रही हैं, जहां वह पहले रहा करती थीं. केंद्रीय स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ”होम” कैप्शन से इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वह गुड़गांव की पुरानी यादों में खोईं नजर आ रही हैं.

स्मृति ईरानी गुड़गांव के उन इलाकों में गईं, जहां वह आज से करीब 35 साल पहले रहा करती थीं. केंद्रीय मंत्री जब अपने पुरानी जगह पर जाती हैं, तो वहां का नजारा देखकर उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. उन्हें उस जगह का दृश्य बिलकुल ही बदला सा नजर आता है. जहां वह पहले कभी रहा करती थीं, अब वहां पहले की तरह कुछ भी नहीं. सब कुछ बदल सा गया होता है. वह पातीं हैं कि उनके पुराने घर की जगह अब कुछ और ही बन गया है. हालांकि, वह अंदर जाती हैं और उन जगहों को निहारने लगती हैं, जहां उनका किचेन और कमरा हुआ करता था. एक अलग और बदला नजारा देख केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भावुक हो जाती हैं और वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं.

टीवी प्रोड्यूसर ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अपनी नई वेब सीरिज होम के प्रमोशन के लिए चुना। इसके लिए ईरानी गुरुग्राम के अपने पुराने घर पहुंची।  तुलसी के किरादर से हर घर में अपनी जगह बनाने वाली केंद्रीय मंत्री ने अपनी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा किराए के एक घर में बिताया है। वीडियो में दिखता है कि स्मृति ईरानी सोसायटी के अंदर जाती हैं और वहां कि निवासियों से बात करती हैं। जिसमें से कुछ को वह पहचानती हैं। वह यह देखकर काफी भावुक हो जाती हैं कि उनका पुराना घर अब वर्कशॉप में तब्दील हो गया है। उनका भावनात्मक वाले इस वीडियो को एकता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

एकता कपूर ने एक पोस्ट पर लिखा, ‘उस जगह को देखना काफी दुखदाई, दुर्भाग्य और साहसिक कार्य है जिसे कि आप कभी घर कहा करते थे जो अब वहां मौजूद नहीं है। लेकिन जिंदगी कड़वे और मीठे अनुभवों वाली किसी यात्रा से कम नहीं है।’ वीडियो में दिखता है कि ईरानी रिक्शे पर बैठकर अपनी पसंदीदा चाट की दुकान और पुरानी राशन की दुकान पर भी गईं।

एकता की वेब सीरीज होम में एक परिवार दिखाया गया है जो अपना घर और सोसायटी को बचाने की हरसंभव कोशिश करता है। इसी के प्रमोशन के लिए सेलिब्रिटिज अपने असली घर से जुड़े अनुभवों को साझा कर रहे हैं। स्मृति के भावनात्मक वीडियो को साझा करते हुए एकता ने लिखा, ‘घर केवल चार दीवारों से बना घर नहीं होता बल्कि परिवार का प्यार उसे घर बनाता है। स्मृति ईरानी की भावनात्मक यात्रा देखिए जब वह अपने बचपन के घर को देखने पहुंचती हैं। अपने घर की कहानी को उन्होंने एएलटी बालाजी के साथ साझा किया है।’

 

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com