Breaking News

मॉरिशियस से लौटने के बाद शिवपाल यादव ने बयां किया इनका दर्द

इटावा, मॉरिशियस से लौटने के बाद पूर्व केबिनेट मंत्री व समाजवादी पार्टी के वरिष्ट नेता शिवपाल सिंह यादव ने इनका दर्द बया किया.

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर आजम खान का अहम बयान

अब मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का मायावती को लेकर बड़ा बयान

 IAS और  IPS के तबादलों के बाद अब 49 पीसीएस अफसरों के तबादले, देखिये सूची

 इटावा में ईंट निर्माता समिति मंडलीय सम्मेलन के द्वितीय सत्र में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंचे. वहा पर  शिवपाल यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला किया.  शिवपाल सिंह यादव ने  स्थानीय जिला पंचायत सभागार में कहा कि ‘दिल्ली या यूपी की भाजपा सरकारें अहंकार में डूबी हैं. जिन व्यापारियों ने भाजपा सरकार बनवाने में सबसे ज्यादा सहयोग किया, आज वही सबसे ज्यादा पीड़ित हैं.

योगी सरकार ने 43 IPS अफसरों के किये तबादले, डीएम के बाद अब एसएसपी गोरखपुर भी हटे

अखिलेश-मायावती की होर्डिंग के बाद सपा दफ्तर में हुई इनकी एंट्री….

उपचुनाव में जीत के बाद मुलायम सिंह ने किया बड़ा ऐलान

 अपने सम्बोधन में शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में व्यापारियों का सुकून व सम्मान समाप्त हो गया है. जहां तक तकलीफों की बात है तो पहले नोटबंदी फिर जीएसटी थोप दी गयी, अब प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी परेशान कर रहे हैं. लोग पीड़ित हैं, उनकी दिक्कत, परेशानियां दूर करने वाला कोई नहीं है. उन्होनें कहा कि सपा सरकार में व्यवसाय करने में किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी. ईंट भट्ठा व्यवसाइयों को न तो मिट्टी सम्बंधी कोई परेशानी थी और न ही रॉयल्टी सम्बंधी. मगर आज हालात उल्टे हैं। अनाप शनाप टैक्स थोपे जा रहे हैं.

पूर्व विधायकों सहित योगी सरकार के मंत्री के दामाद ने थामा सपा का दामन

अखिलेश यादव ने अपने राजनीतिक लक्ष्य के बारे में किया अहम खुलासा

समाजवादी पार्टी की बदल रही हैं प्रचार शैली ?

 उन्होनें कहा  सच तो यह है कि भाजपा शासन में हर कोई पीड़ित है, चाहे वह किसान या फिर  मजदूर. उनकी व्यथा सुनने वाला कोई नहीं है. अगर व्यापारियों को अपना व्यवसाय सम्मान के साथ करना है तो संघर्ष की राह पर चलना होगा. उनके न्यायपूर्ण संघर्ष में समाजवादी पार्टी सहयोग करेंगी.

महाधिवेशन में राहुल गांधी बोले, देश में गुस्सा और झूठ फैलाया जा रहा है…

यूपी उपचुनाव में बीजेपी ने नहीं ली हमारी मदद, नहीं तो तस्वीर अलग होती…

बदल गया राहुल गांधी का ट्विटर हैंडल, अब इस नाम से करेंगे ट्वीट

 शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार विकास विरोधी काम कर रही है. जब भट्ठा व्यवसायी अनुचित रूप से थोपे जाने वाले टैक्स नहीं दे पाएंगे तो उन्हें व्यवसाय बंद करना ही पड़ेगा. जब भट्ठा बंद होंगे तो तमाम मजदूर तो बेरोजगार होंगे, विकास भी बाधित होगा. मकान, भवन, रोड कैसे बनेंगे? उन्होंने कहा कि सरकार सम्मान के साथ व्यवसाय भी नहीं करने दे रही है.

अखिलेश यादव ने इन तस्वीरों को शेयर कर मोदी और योगी को लेकर किया बड़ा खुलासा…

अखिलेश यादव के बाद मुलायम सिंह ने इनको दिया अब अपना आशीर्वाद…

समाजवादी पार्टी सरकार के खिलाफ करेंगे बड़ा आंदोलन…