Breaking News

नेपाल में लैंड होने से पहले ही क्रैश हुआ विमान, 50 लोगों की मौत

काठमांडू, नेपाल में काठमांडू एयरपोर्ट पर आज बड़ा हवाई हादसा हुआ है. यूएस-बांग्लादेश एयरलाइन का यात्री विमान एयरपोर्ट पर लैंड होने से पहले क्रैश हो गया. रॉयटर्स ने आर्मी प्रवक्ता का हवाला देते हुए बताया कि हादसे में 50 लोग मारे गए हैं, जबकि कुछ घायल हुए हैं.

नरेश अग्रवाल ने एक बार फिर बदली पार्टी , भाजपा में हो रहें हैं शामिल

सपा उम्मीदवार प्रवीण निषाद ने गठबंधन को लेकर किया बड़ा एेलान…

 यूएस-बांग्ला एयरलाइन का एक विमान  नेपाल के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे  पर उतरने के बाद रनवे से फिसलकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें कम से कम 50 लोगों की मौत हो गई. विमान में 67 यात्री और चालक दल के चार सदस्य सवार थे. काठमांडो पोस्ट ने टीआईए प्रवक्ता प्रेमनाथ ठाकुर के हवाले से बताया कि विमान उतरते समय रनवे पर लड़खड़ा गया और इसमें आग लग गई तथा यह हवाईअड्डे के पास एक फुटबॉल मैदान में जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

तेजस्वी यादव ने मोदी पर लगाया ये बड़ा आरोप…

भाजपा ने राज्यसभा चुनावों के लिए अपने 18 उम्मीदवारों की घोषणा ,देखें पूरी लिस्ट

 ठाकुर के अनुसार घटना उस समय हुई जब प्लेन लैंड करने की कोशिश कर रहा है. फिलहाल आर्मी और स्थानीय पुलिस प्लेन के हिस्से को काटकर अंदर फंसे लोगों को निकालने में जुटी हैं. बताया जा रहा है कि इस विमान ने बांग्‍लादेश के ढाका से उड़ान भरी थी. यह विमान यूएस-बंग्‍ला एयरलांस का है.

 कोका कोला का इंडिया के लिए नया प्लान, जानिए अब क्या देगी आपको कंपनी

मैं खुद को बैकवर्ड नहीं मानता था, लेकिन भाजपा ने मुझे बना दिया-अखिलेश यादव

 बीते कुछ वर्षों में नेपाल में इस तरह की कई दुर्घटनाएं सामने आई हैं. इससे पहले वर्ष 2016 में दो इंजन वाला एयरक्राफ्ट पहाड़ के हिस्से से टकरा गया था. इस घटना में 23 यात्रियों की मौत हो गई थी. दो दिन पहले ही नेपाल में लैंडिंग के दौरान एक छोटा प्लेन क्रैश हो गया था जिसमें दो पायलटों की मौत गई. हवाई अड्डा के प्रवक्ता बिरेंद्र प्रसाद श्रेष्ठ ने कहा कि हम आग को नियंत्रण में लाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हवाई अड्डा बंद कर दिया गया है और अन्य सभी उड़ानों को डायवर्ट कर दिया गया है. हम अब यात्रियों को विमान से निकालने पर ध्यान दे रहे हैं.

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com