Breaking News

एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए लाया जबरदस्त प्लान,जानकर हो जाएंगे खुश….

नयी दिल्ली, दूरसंचार सेवायें प्रदान करने वाली कंपनी भारती एयरटेल ने अपने मोबाईल ग्राहकों के लिए नये इंटरनेशनल रोमिंग प्लान पेश करने की घोषणा की है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि विदेश जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय यात्री बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। उनमें से ज्यादातर पहली बार सफर करने वाले यात्री हैं, जो टियर 2 एवं टियर 3 शहरों से आते हैं। अंतर्राष्ट्रीय यात्रा करने के लिए इन लोगों की जरूरतें अद्वितीय होती हैं। इसके अलावा नियमित तौर पर यात्रा करने वाले व्यवसायिक एवं लेज़र यात्रियों की जरूरतें भी लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसलिए एयरटेल ने टेक्नाॅलाॅजी एवं डिजिटल प्लेटफाॅर्म का उपयोग कर इनोवेटिव फीचर एवं उत्पाद दिए हैं, जो विविध तरह के यात्रियों की विकसित होती जरूरतों को पूरा करेंगे।

उसने कहा कि प्रीपेड ग्राहकों के लिए ग्लोबल पैक1199 रुपये का है जिसमें 30 दिनों के लिए 1 जीबी डेटा, भारत एवं मेजबान देश में 100 मिनट इनकमिंग एवं आउटगोईंग काॅल, अनलिमिटेड इनकमिंग एसएमएस। इसी तरह से 799 रुपये के प्लान में 30 दिनों तक भारत एवं मेजबान देश के लिए 100 मिनट इनकमिंग एवं आउटगोईंग काॅल, अनलिमिटेड इनकमिंग एसएमएस। ट्रैवल अनलिमिटेड के तहत विदेश में अपनी जीवनशैली के साथ जाने के लिए प्रीपेड एवं पोस्टपेड ग्राहकों के लिए शीघ्र ही 4999 रुपये का ग्लोबल पैक पेश किया जायेगा जिसमें 10 दिन के लिए 1 जीबी डेटा दैनिक, अनलिमिटेड इनकमिंग काॅल, भारत एवं मेजबान देश को 500 मिनट की आउटगोईंग काॅल, अनलिमिटेड इनकमिंग एसएमएस शामिल होगा।

उसने कहा कि एयरटेल थैंक्स का उपयोग कर पोस्टपेड एवं प्रीपेड ग्राहक रियल टाइम में अपने इंटरनेशनल रोमिंग पैक को ट्रैक कर सकेंगे। ग्राहक जब इंटरनेशनल रोमिंग पैक बेनेफिट का पूरा उपयोग कर लेगा, तो ओवरयूसेज़ के कारण लगने वाले अनैच्छिक शुल्क से बचाने के लिए ग्राहक की डेटा सर्विस रोक दी जाएंगी। ग्राहक एयरटेल थैंक्स ऐप द्वारा आॅन-द-गो रहते हुए दूसरा पैक या टाॅप-अप ले सकेंगे।