Breaking News

अक्षय को दिये इंटरव्यू मे हुआ खुलासा, इस अभिनेत्री की पोस्टें देखतें हैं पीएम मोदी

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया जिसमें  सवाल उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े थे. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जीवन के कई दिलचस्प किस्से साझा किए.

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

एएनआई के लिए अक्षय कुमार ने अपने इंटरव्यू में मोदी से सोशल मीडिया को लेकर सवाल पूछा. अक्षय ने पूछा कि क्या आप सोशल मीडिया चीजों को देखते हैं. नरेंद्र मोदी ने कहा, “मैं जरूर देखता हूं. उससे मुझे बाहर की बहुत प्रकार की जानकारियां मिलती हैं.

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

 एक सवाल के जवाब में मोदी ने बताया कि वो ट्विटर पर ट्विंकल खन्ना की पोस्ट्स देखते रहते हैं.

नरेंद्र मोदी ने कहा, “और मैं आपका भी ट्विटर देखता हूं और ट्विंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं. और कभी कभी मुझे लगता है कि वो जो मेरे ऊपर जो गुस्सा निकालती हैं ट्विटर पे, उसके कारण आपके पारिवारिक जीवन में तो शांति रहती होगी.” हलके फुलके अंदाज में मोदी ने कहा, “उसका पूरा गुस्सा तो मेरे पे निकल जाता होगा. इसलिए आपको बड़ा आराम रहता होगा. सुकून मिलता होगा आपको.”

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

नरेंद्र मोदी ने कहा, “तो मैं आपके लिए इस प्रकार से काम आया हूं. खासकर के ट्विंकल जी के लिए. और शायद ट्विंकल जी को पता नहीं होगा. उनके नाना चीनू भाई, उनसे मैं मिला था. बहुत पहले. और कारण क्या था. ये बड़ा रोचक है.”

मोदी ने बताया कि गुजरात में अकाल पड़ा था. इसी से जुड़े सामाजिक कार्य के सिलसिले में उनकी चीनू भाई से मुलाक़ात हुई थी. चीनू भाई को मुंबई के एक मिठाई व्यापारी सुरेंद्रनगर (गुजरात) लेकर आए थे. उस समय ट्विंकल के नाना जी से मेरी मुलाक़ात हुई थी. काफी बातें हुई थीं.