Breaking News

दलित युवा चेतना साईकिल यात्रा का अखिलेश ने किया सम्मान, कहा- इन सवालों पर क्यों चुप है बीजेपी

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय में इलाहाबाद से लखनऊ तक दलित चेतना और युवा चेतना साईकिल यात्रा कर लखनऊ आये सैकड़ों नौजवानों को सम्मानित किया। उन्होने कहा कि बीजेपी कुछ सवालों पर क्यों खामोश है ?

लोकसभा चुनावों को लेकर, मायावती का बड़ा कदम , इस क्षेत्र मे भी बीजेपी को देंगी टक्कर

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लोहिया सभागार में अपने सम्बोधन में कहा कि किसानों की खुशहाली के माध्यम सड़क, बिजली, पानी के सवाल पर भाजपा चुप है। जनता के बीच जो आक्रोश पनप रहा है उसका परिणाम लोकसभा चुनाव में भाजपा की हार से दिखाई देगा। भाजपा सरकार सेे सभी परेशान है। केन्द्र सरकार की जनगणना को आधार से जोड़ देना चाहिए जिससे सबकी सामाजिक हिस्सेदारी पता चल सके। लोकतंत्र में जनता को बहकाना नहीं चाहिए।

कांग्रेस को मुस्लिम पार्टी कहने पर, सामने आये अखिलेश यादव, पीएम मोदी को दिया ये जवाब

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नौजवानों में ही सपने देखने का साहस और उन्हें पूरा करने की ऊर्जा होती है। जो अच्छा-बुरा दोनों रास्ता देख लेते हैं उसकी सफलता को कोई रोक नहीं सकता। हम समाजवादियों को बड़ा सपना देखना होगा और उसे पूरा करने के लिए मेहनत से जुट जाना चाहिए। समाजवादी विकास माॅडल ही सफल है और समाजवादियों को 2019 का सपना साइकिल चलाकर ही साकार करना होगा।

जानिये क्यों गूंजा बसपा सम्मेलन में “मिले मुलायम-कांशीराम, हवा मे उड़ गये जय श्रीराम” का नारा ?

इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव सर्वश्री राजेन्द्र चौधरी, पूर्व कैबिनेट मंत्री नरेन्द्र वर्मा और आर. के. चैधरी सदस्य विधान परिषदगण एस.आर.एस. यादव, अरविन्द कुमार सिंह और सुनील सिंह साजन, जावेद आब्दी, विकास यादव, राहुल सिंह, बृजेश यादव, मो0 एबाद, प्रदीप तिवारी, दिग्विजय सिंह देव, सर्वेश अम्बेडकर सहित हजारों लोग उपस्थित रहे।

पैसा फेंको-डाक्टर बनो : जीरो नंबर पाने वाले सैकड़ों छात्रों को, एमबीबीएस में मिला दाखिला

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार की यह सफलता है कि उनके कार्यों का शिलान्यास प्रधानमंत्री जी को करना पड़ रहा है। समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास समाजवादी सरकार में हुआ था इसको बलिया तक जोड़ने की योजना थी लेकिन उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने न केवल इसे गाजीपुर तक रोक दिया बल्कि सड़क की गुणवत्ता को भी कम किया है।

सपा-बसपा गठबंधन पर लगी मुहर, कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा जारी किए ये निर्देश….

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने जनता के साथ वादा खिलाफी किया है। अच्छे दिन और सबके खाते में 15 लाख के वादा के नाम पर जनता को गुमराह किया गया। भाजपा मुद्दे से ध्यान हटाना जानती है। इसलिए जनता को भाजपा से सावधान रहना चाहिए। क्योंकि भाजपाई झूठ भी बड़े आत्मविश्वास के साथ बोलते हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के पांच बजट और प्रदेश सरकार की दो बजट के बाद भी उत्तर प्रदेश में भाजपा  सरकार की उपलब्धियां शून्य है।

पीएम मोदी द्वारा मेडिकल कालेज का शिलान्यास हुआ विवादित, अखिलेश यादव ने बताया जनता से छलावा

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार में किए गये विकास कार्यों के उद्घाटन का उद्घाटन करना ही भाजपा सरकार की अब तक की एकमात्र उपलब्धि है।  यादव ने कहा कि समाजवादी पेंशन 1000 तो गरीब घरों में गैस सिलेण्डर भराने में दिक्कत नहीं होती। अभी तो गैस मंहगी होने से घरों में गैस से खाना नहीं बन रहा है। श्री अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। पूरा समाज असुरक्षित है।

सपा की ‘फायर ब्रांड नेता’ के इस सवाल का, बीजेपी सरकार के पास नही है जवाब

अखिलेश यादव ने कहा कि छात्रों, नौजवानों, दलित, पिछड़ों, अल्पसंख्यक और महिलाओं के साथ अन्याय और अत्याचार हो रहा है। समाजवादी सरकार में यूपी 100 की विश्वस्तरीय व्यवस्था स्थापित की गयी थी जिससे अपराधिक घटनाओं में कमी आयी थी। यूपी 100 के तहत फायर ब्रिगेड, पुलिस और एम्बूलेंस को जोड़ने की योजना समाजवादियों की थी। इसी तरह डायल 108 और 1090 योजना जनता के लिये बेहद लाभकारी थी। लेकिन भाजपा सरकार का रवैया यूपी 100 के प्रति उदासीन हो गया। इसके साथ ही 108 को बंद करने की तैयारी चल रही है। भाजपा की प्राथमिकता में विकास नहीं है।

बसपा में बदलाव, कई पदाधिकारियों पर गिरी गाज, तो पुराने कार्यकर्ताओं को मिली अहम जिम्मेदारी

केंद्रीय मंत्री इंद्रजीत राव ने बीजेपी आलाकमान को दिखायी ताकत, कहा-जनाधार वाले नेता को सौंपे कमान

फ्रांस 20 साल बाद बना फुटबॉल का बादशाह, फीफा विश्वकप फुटबॉल का खिताब जीता

बढ़ा दिमागी बुखार का प्रकोप, गोरखपुर मेडिकल कालेज ने मरीजों की जानकारी देना किया बंद ?

समाजवादी पार्टी ने पुराने नेताओं को दिये अहम पद, इस छात्र नेता पर फिर जताया भरोसा

लोकसभा चुनाव- यूपी मे बीजेपी फिर किस पर खेलने जा रही दांव ?

लोकसभा चुनाव को लेकर मायावती का अहम बयान……