Breaking News

बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष समर्थकों सहित समाजवादी पार्टी में शामिल

लखनऊ, बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दयाराम पाल समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस मे यह जानकारी दी।

ये पीसीएस अफसर बनीं मिसेज इंडिया 2019….

अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस मे  पूर्व बसपा प्रदेश अध्यक्ष दयाराम पाल, एडवोकेट वीरेंद्र बहादुर पाल, एडवोकेट विजय बहादुर पाल, एडवोकेट कृष्ण कन्हैया पाल और सैकड़ों समर्थक तथा  बलिया से आने वाले बीएसपी के वरिष्ठ नेता मिठाई लाल भारती के समाजवादी पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। दयाराम पाल बसपा के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं।

कुत्ते की मौत पर रक्षा मंत्री दुखी, पूरे सम्मान के साथ हुई विदाई

अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुये कहा कि आज हमारे साथ बहुत बड़े नेता और समाज में परिवर्तन लाने के लिए काम करने वाले, बीएसपी के आंदोलन को आगे बढ़ाने वाले, वरिष्ठ नेता दयाराम पाल समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं उनका हार्दिक स्वागत  करता हूं।  बलिया से आने वाले बीएसपी के वरिष्ठ नेता मिठाई लाल भारती जी का भी स्वागत करता हूं।

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन और 

अखिलेश यादव ने कहा कि हाल ही में मैं एक मैच देख रहा था जिसमें खिलाड़ी मैच जीता तो ये कहा गया कि यह खिलाड़ी शेफर्ड कम्सेयुनिटी है इस बिरादरी के व्यक्ति ने पहला मैच जीता है। उस खिलाड़ी का नाम शेफर्ड बिरादरी से आने वाले व्यक्ति के तौर पर बोला गया। शायद इसे और लोग अन्य तरीके से देख सकते हैं। लेकिन मै ये कहना चाहुंगा कि इनसे मिलती जुलती ही हमारी कम्युनिटी है, हम दोनों शेफर्ड कम्युनिटी से हैं।

यूपी का पहला रोप-वे इस जिले मे हुआ शुरू, अब नही चढ़नी पड़ेंगी सैकड़ों सीढ़ियां

अखिलेश यादव ने कहा कि जो सपना  डॉ0 अंबेडकर जी ने देखा था,  लोहिया जी ने कांशीराम जी ने देखा था, उसे पूरा करने के लिये समाजवादी पार्टी मिलकर काम करेगी। अखिलेश यादव ने कहा कि आज कई चीजों पर बहस हो सकती है लेकिन गांव में रहने वाले लोग अपमानित हो रहे हैं। देश और प्रदेश सही दिशा में नहीं जा रहा है।

अब रेलवे फ्री में रिचार्ज करेगा, आपका मोबाइल नंबर

सपा अध्यक्ष ने कहा कि आप लोग हमें कहते है कि सपा में बहुत परिवारवाद है, हम पर आरोप लगता है लेकिन हमारे परिवार में लोकतंत्र है। हम परिवारवाद की राजनीति नहीं करते, हम लोकतंत्र में विश्वास रखते हैं।

अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव के ट्वीट पर कहा कि पार्टी में  जो आना चाहे आये उसका हम स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे हमारा परिवार बड़ा हो रहा है।

ये पीसीएस अफसर बनीं मिसेज इंडिया 2019….

केंद्रीय कर्मचारियों को लेकर सरकार कर सकती है ये बड़ा ऐलान

कुत्ते की मौत पर रक्षा मंत्री दुखी, पूरे सम्मान के साथ हुई विदाई

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन और भत्ता…

जब इंसान के सिर पर निकल आया ‘सींग’, मामला देख डॉक्टर भी रह गए हैरान….

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….