Breaking News

जो अफसर समाजवादियों को परेशान कर रहें हैं, उन पर हमारी नजर-अखिलेश यादव

कानपुर, समाजवादी पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जो अधिकारी सरकार को खुश करने के लिए समाजवादियों को परेशान कर रहे हैं, हमारी उनपर नजर है। अखिलेश यादव कानपुर मे पत्रकारों के सवालों को जवाब दे रहे थे।

कानपुर मे गंगा सफाई पर बीजेपी पर तंज कसते हुये  बीजेपी सरकार पर हमलावर अखिलेश यादव ने कहा, ‘सरकार गंगा को साफ करने की तारीख बार-बार बदल रही है, गंगा को साफ सिर्फ समाजवादी करेंगे। इन्होंने स्मार्ट सिटी के नाम पर गंदी सिटी, गोबर वाली सिटी बनाकर रख दी है।

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं के  उत्पीड़न को लेकर नाराज अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार के एेसे अधिकारियों को बड़ी चेतावनी दी है। उन्होने साफ कहा कि जो अधिकारी सरकार को खुश करने के लिए समाजवादियों को परेशान कर रहे हैं, हमारी उनपर नजर है।

अखिलेश यादव ने कहा कि नवीन मार्केट उदाहरण है, जिसका कायाकल्प हमारी सरकार में हुआ। पार्टी कार्यकर्ताओं ने नवरात्र पर उद्घाटन किया तो उन पर केस कर दिया गया। उन्होने कहा कि परेशान करने वालों पर मेरी नजर है। सरकार बनने पर ऐसे लोगों को सबक सिखाया जाएगा।

आपको याद होगा कि मायावती सरकार मे एएसपी बी.पी. अशोक ने 9 मार्च 2011 को प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ताओं को लाठियों से पीटकर सड़क पर गिरा दिया और उस समय  लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष रहे आनंद भदौरिया को जूतों से रौंदा था।

उत्तर प्रदेश की बागडोर संभालते ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 17 मार्च 2012 को  पुलिस महकमे में तबादले की पहली सूची जारी की। इसमें उन दो अफसरों को ‘ठिकाने’ लगाया गया, जिन पर सपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न का आरोप था। ये थे लखनऊ के डीआइजी पद पर तैनात डी.के. ठाकुर और तत्कालीन  मेरठ के एएसपी बी.पी. अशोक। इन्हें रिक्रूट ट्रेनिंग सेंटर, चुनार भेज दिया गया था। पूरी सपा सरकार के दौरान ये अखिलेश यादव के गुस्से का शिकार रहे थे।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com