Breaking News

राजभवन के निकट लूट और हत्या को लेकर, अखिलेश यादव का सरकार पर बड़ा हमला, पूछा ये सवाल?

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने  राजभवन के निकट ही लूट और हत्या की वारदातें होने पर सवाल किया है? उन्होने कहा कि राज्यपाल महोदय अक्सर कहते हैं कि कानून-व्यवस्था में सुधार की जरूरत हैं परन्तु अब सुधार की जगह राजभवन के निकट ही लूट और हत्या की वारदातें होने लगी हैं।

आखिर भाजपा के लिये किस काम के हैं अमर सिंह ?

हिंदू अमेरिकन फाउंडेशन का दावा, भारत मे अल्पसंख्यकों को मिलती हैं “अभूतपूर्व’ सुविधाएं”..?

राजबब्बर ने पीएम मोदी के लखनऊ में रात न गुजारने का खोला राज,कहा…..?

अखिलेश यादव ने कहा है कि बढ़ते अपराधों के चलते प्रदेश में कौन निवेश करने या उद्योग लगाने का इरादा करेगा। भाजपा ने प्रदेश के विकास को अवरूद्ध कर दिया है और अपराधों के विकास में निवेश करना शुरू कर दिया है। उत्तर प्रदेश भयाक्रांत है। भाजपा राज में हत्या, लूट, अपहरण की घटनाएं रोजमर्रा की बात हो गई हैं।

लोकसभा चुनाव से पहले, बीजेपी को तगड़ा झटका, सांसद ने तोड़ा नाता, बनायी अपनी पार्टी

सुपर 30 के समर्थन मे उतरे ये दिग्गज, आनन्द कुमार के साथ खड़े होने की इसलिये की अपील

भीम आर्मी संस्थापक की रासुका, योगी सरकार ने चौथी बार बढ़ायी, दलितों – पिछड़ों मे जबर्दस्त आक्रोश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि राज्यपाल महोदय अक्सर कहते हैं कि कानून-व्यवस्था में सुधार की जरूरत हैं परन्तु अब सुधार की जगह राजभवन के निकट ही लूट और हत्या की वारदातें होने लगी हैं। अपराधी बेखौफ हैं और कानून-व्यवस्था का बुरा हाल है। दिन दहाड़े हो रही घटनाओं पर नियंत्रण में शासन-प्रशासन पूरी तरह अक्षम साबित हो गया है।

गन्ना किसानों का भुगतान न करने के विरोध में, यूपी की चीनी मिलों पर सपा का विरोध प्रदर्शन

भाजपा का किसान विरोधी चरित्र उजागर, चीनी मिलें नही दे रहीं किसानों का इतने हजार करोड़- अखिलेश यादव

उन्होने बताया कि आज राजभवन के निकट एक कैश वैन से 20 लाख रूपए लूट लिए गए। उसके ड्राईवर को गोली मार दी गई। समय पर एम्बूलेंस न पहुंचने के कारण उसकी मौत हो गयी। उसका दूसरा सहयोगी बुरी तरह घायल हो गया। जिस क्षेत्र में घटना हुई वहां आस-पास कई कार्यालय हैं और लोग आते-जाते रहते है। यह कोई पहली घटना नहीं है। इसके पूर्व भी कई लूट हो चुकी हैं और हत्याएं भी हो चुकी है। फिर भी कोई सबक नहीं सीखा गया। चेन लूट तो रोज की बात है।

दलित महिला विधायक के मंदिर में प्रवेश करने पर, गंगाजल से धुलवाकर मंदिर का हुआ शुद्धिकरण,

लोकसभा चुनाव को लेकर, अखिलेश यादव का अब इस राज्य का दौरा

बीजेपी-जेडीयू को लेकर चौंकाने वाले खुलासे, चुप रहने के लिए 10 करोड़- पप्‍पू यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि  समाजवादी सरकार में अपराध नियंत्रण के लिए यूपी 100 डायल पुलिस व्यवस्था की गई थी जो बदहाली में है। महिलाओं की सुरक्षा के लिए 1090 सेवा थी उसे भी निष्क्रिय कर दिया गया। फलतः अब शोहदों के डर से कितनी ही छात्राओं ने स्कूल- कालेज जाना छोड़ दिया है। कुछ ने तो लोक लाज के चलते आत्महत्या तक कर ली।

अखिलेश यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी कैसे अपनी खोई लोकप्रियता और विश्वसनीयता बचा रहें ?