Breaking News

अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर किया बीजेपी पर बड़ा हमला

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज सपा मुख्यालय मे प्रेस कांफ्रेंस कर  कहा है कि भाजपा सरकार काम नही बदनाम कर रही है। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार  बदले की भावना से विपक्ष का उत्पीड़न और बदनाम करने का काम कर रही है।

नही बर्दाश्त हुआ एक दलित का घोड़ा रखना, कर दी हत्या

पप्‍पू यादव को मिला सर्वश्रेष्‍ठ सांसद का पुरस्कार, जानिये क्यों ?

राहुल गांधी ने किये कांग्रेस मे बड़े परिवर्तन, युवा नेताओं को सौंपी अहम जिम्मेदारी

अखिलेश यादव ने आज सपा मुख्यालय मे प्रेस कांफ्रेंस कर  कहा  कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार समाजवादी सरकार के समय शिलान्यास की गई योजनाओं का उद्घाटन करने की परम्परा निभाने में लगी है। समाजवादी सरकार में  गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के अंतर्गत 10.30 किलोमीटर की 6 लेन की 1147.60 करोड़ की लागत से एलिवेटेड सड़क का निर्माण कराया था। यह सड़क पूरे देश की सबसे लम्बी एलिवेटेड सड़क है जो सिंगल पिलर पर खड़ी है। कल योगीजी ने उसका उद्घाटन किया और हमारा नाम लेने के बजाये, हम पर जातिवाद तथा परिवारवाद का आरोप लगा रहें हैं।

मायावती को बीजेपी गठबंधन मे शामिल होने का मिला न्योता, लखनऊ पधारे विशेष दूत

जानिए क्यों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अखिलेश यादव

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  के शेर पर, अखिलेश यादव का सवा शेर

जातिवाद तथा परिवारवाद का आरोपों से नाराज अखिलेश यादव ने इस मौके पर सीएम योगी से दो सवाल किये उन्होने कहा कि पहले तो सीएम योगी ये बतायें कि जिस एलिवेटेड सड़क का कल उन्होने उद्घाटन किया है, उसमे यादव लेन कहां है? वहीं परिवारवाद के आरोपों से नाराज अखिलेश यादव ने सीएम योगी से पूछा है कि क्या योगी आज जिस स्थान पर हैं उसमे परिवार वाद नही हुआ।

मोदी सरकार दोबारा बनाने के लिए बीजेपी गठबंधन कर सकता है मायावती से बात

आखिर अखिलेश यादव ने क्यों किया एेसा ट्वीट…..

आखिर क्यों लोगों ने पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी को दे डाली श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री  को सपा सरकार को विकास कार्यों के लिए श्रेय देना चाहिए।  लेकिन उन्होंने  नाम नहीं लिया? भाजपा का चरित्र जनता को गुमराह करने वाला रहा है। पिछले एक साल में पूरे प्रदेश के विकास में भाजपा सरकार का कोई योगदान नहीं हैं। यह सरकार विकास विरोधी और जन विरोधी है। उन्होने कहा कि  समाजवादी सरकार में उत्तर प्रदेश की बुनियादी सुविधाओं को बेहतर बनाने और देश दुनिया से कदम ताल करने के लिए  प्रत्येक क्षेत्र में विकास कार्य किया। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे, मेट्रो रेल जैसे उदाहरण पूरे देश में दूसरे नहीं है।

सामाजिक भेदभाव और आर्थिक विषमता बढ़ाने वाले, कर रहे समाजवाद पर प्रहार – सपा

बाबा साहेब के नाम को लेकर मायावती ने खुली पोल, बताया क्यों बदला नाम…

लालू यादव के दिल्ली पहुंचते ही हुआ धमाका, मोदी सरकार को लग सकता है बड़ा झटका

अखिलेश यादव ने कहा कि स्वच्छ, ईमानदार और धर्मनिरपेक्ष छवि के वरिष्ठ समाजवादी नेता मो0 आजम खां भाजपा के निशाने पर रहते हैं। जल निगम की भर्तियों से उनका कोई लेना देना नहीं होने के बावजूद उनकी छवि बिगाड़ने की साजिशें हो रही हैं। भाजपा सरकार केन्द्र में हो या राज्य में वे हर मोर्चे पर विफल साबित हुई हैं। समाज का हर वर्ग असंतुष्ट है। भाजपा सरकार नौकरी तो दे नहीं सकती, नौजवानों को बेरोजगार बनाने में आगे है। समाजवादी सरकार के समय की भर्तियों पर रोक लगाकर भाजपा ने अपनी विद्वेषपूर्ण मानसिकता का ही परिचय दिया है। विपक्ष के नेताओं को चुन-चुनकर अपमानित करने का काम किया जा रहा है।

सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ जज ने न्यायपालिका मे मोदी सरकार के हस्तक्षेप पर की आपत्ति

राहुल गांधी ने कहा, हर चीज में लीक है, चौकीदार वीक है…..

अखिलेश यादव ने कहा, दूसरों की गलती की सज़ा बच्चे क्यों भुगतें?

जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई है उसने किसी को रोजगार नहीं दिया। शिक्षामित्रों, टीईटी प्रशिक्षुओं और आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों पर खूब जुल्म हुआ। पुलिस ने लाठियां चलाई। उनके साथ नाइंसाफी हो रही है। पुलिस भर्ती को रोकने में भी इस सरकार ने कुछ उठा नहीं रखा। भाजपा की नीति और नियत में खोट है। उनका एजेण्डा गरीब, नौजवान, अल्पसंख्यक विरोधी है।

भाजपा के इस सांसद ने मुलायम सिंह यादव के छुए पैर, सब देख हुए हैरान

बाबा साहेब को लेकर अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तीखा हमला, दी ये अहम सलाह

अखिलेश यादव का ‘सुदामा’ कार्ड, बना चर्चा का विषय, बीजेपी के लिये बड़ा खतरा

अखिलेश यादव ने इस मौके एेसे किसान को पेश किया जिसका योगी सरकार ने सात-आठ माह पहले कर्ज माफ कर दिया गया था। लेकिन अब उसी किसान से वसूली शुरू हो गई है। असने कहा कि एेसे लगभग 35 किसान हमारे गांव के आस पास के हैं। किसानों ने जब बैंक मैनेजर से पूछा तो उसने कहा कि जैसे  मुख्यमंत्री ने

सीएम के कार्यक्रम मे जब किसानों  ने अपना विरोध दर्ज किया तो उन पर हिंदू वाहिनी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया और मुकदमे दर्ज हुये।

यूपी सरकार ने बदला  डॉ. भीमराव अंबेडकर का नाम

बाबा साहेब का नाम बदलने से विपक्ष के साथ-साथ, बीजेपी के दलित सांसद भी नाराज

सीएम योगी ने दिया 126 महिलाओं को रानी लक्ष्मी बाई वीरता पुरस्कार

बीजेपी की सोशल इंजीनियरिंग मे, सोनू यादव का हो सकता है अहम रोल

बीजेपी सरकार का एक और घोटाला, मुख्यमंत्री कार्यालय पी गया कई करोड़ की चाय…

सपा के वरिष्ठ नेता ने किया बड़ा दावा ……