Breaking News

लोकसभा चुनाव में बीएसपी से गठबंधन को लेकर, अखिलेश यादव ने किया बड़ा एेलान

आगरा, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीएसपी से गठबंधन को लेकर, बड़ा एेलान किया है। उन्होने  कहा कि लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा हार किसी पार्टी की होगी तो वह बीजेपी की होगी।

भारतीय स्टेट बैंक के साथ, सैकड़ों करोड़ की धोखाधड़ी मे, नौ अभियुक्त बरी

उपचुनावों ने बीजेपी को दिखाया खतरे का सिगनल, कांग्रेस-जेडीएस की शानदार जीत

अखिलेश यादव ने एेलान किया है कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बीएसपी के साथ गठबंधन तय है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव में गठबंधन के साथ मैदान में उतरेंगे। उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार निश्चित तौर पर तय है। अखिलेश यादव ने कहा, ‘हम बसपा के साथ गठबंधन करेंगे और पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ने जा रहे हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा हार किसी की होगी तो वह बीजेपी की होगी।’

न्यूज चैनल के कैमरामैन पर, फिर हुआ हमला, नक्सलवादियों के बाद अब इन्होने किया हमला

अबकी दिवाली मनाइए मोदी ब्रांड के बिस्किट के साथ….

अखिलेश यादव मंगलवार को बाह बटेश्वर पहुंचे तो दहां के वर्तमान विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि यहां के विधायक मंत्री भी नहीं बन पाए। उनकी सरकार में कितना सम्मान था। कम से कम उन्हें उपमुख्यमंत्री तो बनना चाहिए। अखिलेश यादव ने कहा कि वर्तमान में यूपी सरकार मे दो उपमुख्यमंत्री हैं तो एक और सही। इसके साथ ही उन्होंने यूपी सरकार में तीसरे उपमुख्यमंत्री का नाम भी सुझा दिया। पूर्व सीएम  अखिलेश ने कहा कि वर्तमान में दो उपमुख्यमंत्री हैं तो एक और सही। बाह से बन जाए और बटेश्वर से बन जाए इससे अच्छा क्या हो सकता है।

रेलवे की नई सुविधा , WhatsApp पर भी पता कर सकेगें ट्रेन का लाइव स्टेटस, ऐसे चेक करें

बाबा रामदेव ने लांच किया पतंजलि के कपड़े…..

समाजवादी पार्टी सरकार में बाह विधानसभा क्षेत्र से अरिदमन सिंह विधायक थे।  उनकी पत्नी रानी पक्षालिका सिंह को सपा सरकार मे अखिलेश यादव ने दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बनाया था। पर, विधानसभा चुनाव से पहले रानी पक्षालिका सिंह और राजा अरिदमन सिंह ने बीजेपी का दामन थाम लिया। वर्तमान में रानी पक्षालिका सिंह बाह से विधायक हैं। लेकिन उन्हे मंत्री भी नही बनाया गया है।

धनतेरस पर बड़ा धमाका, यहां से सोना खरीदने पर मिल रहा है 50% Discount

इस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती नाबालिग लड़की के साथ स्टाफ ने किया गैंगरेप

मोदी सरकार का दिवाली गिफ्ट,सिर्फ 20 व 2 रुपए में गैस कनेक्शन और रीफिल…

अखिलेश यादव की सपा नेताओं के साथ बड़ी बैठक, लोकसभा चुनावों को लेकर दिया खास संदेश

आंदोलनरत बी.टी.सी. प्रशिक्षुओं को लेकर, अखिलेश यादव का बड़ा बयान ?